Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कांग्रेस के एक और प्रवक्ता ने छोड़ा साथ, बीजेपी में हुए शामिल

  Rohan Gupta Resigns:  लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को एक के बाद एक झटका लग रहा है. अब पार्टी के पूर्व प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने हाथ का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है. उन्होंने केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली है. इससे पहले कांग्रेस के तेज तर्रार प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने सबसे पुरानी पार्टी को झटका दिया था. रोहन गुप्ता ने लगातार अपमान का आरोप लगाया है.


रोहन गुप्ता का कांग्रेस से इस्तीफा

रोहन गुप्ता ने पिछले महीने अहमदाबाद पूर्व लोकसभा क्षेत्र से अपनी उम्मीदवारी वापस लेने के बाद कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने अपने फैसले के लिए कांग्रेस के “संचार विभाग से जुड़े एक नेता द्वारा लगातार अपमान और चरित्र हनन” को जिम्मेदार ठहराया था. हाल ही में कांग्रेस के एक और पूर्व प्रवक्ता गौरव वल्लभ भी बीजेपी में शामिल हुए थे.गौरव वल्लभ ने कहा था कि उन्होंने हमेशा मुद्दों पर आधारित राजनीति की है. उन्होंने भी मोदी के ‘विकसित भारत’ के एजेंडे की सराहना की थी.

पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन को भेजे अपने इस्तीफे में उन्होने कहा कि कांग्रेस के एक वामपंथी विचारधारा वाले नेता की पार्टी में काफी चलती है.

रोहन गुप्ता ने बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद कहा, "मोदी का जो सपना है देश के लिए उसे देखकर लगा कि हमें भी इस सपने में योगदान देना चाहिए."


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.