Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG News: अस्पताल में इलाज कराने आया कैदी हुआ फरार, तलाश में जुटी पुलिस…

 CG News:  रेलवे के संपत्ति चोरी के मामले में कोरबा पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। उसकी तबियत बिगड़ने पर उसे बिलासपुर के सिम्स अस्पताल मेुं भर्ती किया था, जहां आरोपी ने पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। बताया जाता है कि आरोपी ने टायलेट जाने का बहाना बनाया और हेडकांस्टेबल को चकमा देकर फरार हो गया। मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।


बता दें कि आरपीएफ पुलिस ने जांच के दौरान रेलवे का सामान पार करते हुए कोरबा के मोतीसागर पारा निवासी संतोष स्वीपर 40 वर्ष को दो दिन पहले गिरफ्तार किया था। आरोपी से पूछताछ के बाद उससे रेलवे का सामान भी बरामद किया गया, जिसके बाद उसके खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। बताया जा रहा है कि रेलवे संपत्ति की चोरी के मामले में उसे कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उसे कोर्ट ने जेल भेजने का आदेश दिया।

इस दौरान प्रधान आरक्षक आईपी दुबे और रामविलास उसे जेल लेकर गए। इस दौरान उसने शराब पीने की बात कही और सीने दर्द होने का बहाना बनाया, जिसके बाद प्रहरी ने उसे जेल में लेने से इंकार कर दिया। लिहाजा, आरपीएफ के जवानों ने उसे इलाज के लिए सिम्स के आईसीयू में भर्ती कराया। जहां आरोपी ने टायलेट जाने का बहाना बनाकर भाग निकला। मामले में पुलिस आरोपी की पतासाजी कर रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.