Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ में शराबी टीचर को जूते-चप्पल फेंक-फेंककर मारा, वायरल हुआ VIDEO

 जगदलपुर। स्कूली बच्चों द्वारा अपने ही स्कूल के शिक्षक को चप्पल फेंककर मारने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जानकरी के मुताबिक, यह वीडियो बस्तर विकासखंड के प्राथमिक शाला पली भाटा का है. जहां एक शराबी शिक्षक से परेशान बच्चों ने उसे सबक सिखाने की योजना बनाई और जैसे ही शिक्षक शराब के नशे में स्कूल पहुंचा बच्चों ने उसपर चप्पल और जूतों की बारिश कर दी.


स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि शिक्षक रोजाना शराब के नशे में स्कूल आया करता था और उस वक्त भी शराब के नशे में स्कूल पहुंचा था. यह वीडियो गांव में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. सोशल मीडिया पर भी यह वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है.

देखे वीडियो



जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला बस्तर ब्लॉक के पलीभाटा प्राथमिक स्कूल का है। यहां एक शिक्षक हर दिन शराब के नशे में चूर होकर स्कूल पहुंचता था। बच्चों को पढ़ाने की बजाए नीचे दरी पर सो जाता। बच्चे जब पढ़ाने के लिए कहते तो गालियां देता। जिससे बच्चे काफी खफा थे। यह वीडियो एक-दो दिन पुराना बताया जा रहा है।बताया जा रहा है कि शिक्षक ने बच्चों के साथ बदतमीजी की थी। बस इसी बात से नाराज छात्र-छात्राओं ने शिक्षक पर जूते-चप्पल बरसाने शुरू कर दिए।

जिससे शिक्षक ने अपनी बाइक स्टार्ट की और स्कूल से भागने लगा। बच्चों ने भी दौड़ा-दौड़ा कर शिक्षक पर चप्पल फेंके।जिसका मौके पर मौजूद किसी ने वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शिक्षक का नाम भी अभी तक सामने नहीं आ सका है। इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी भारती प्रधान ने कहा है कि मुझे इस मामले की जानकारी नहीं है। मैंने वीडियो भी नहीं देखा है। पता करती हूं।

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.