Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रायपुर पहुंचे ओम माथुर बोले- चौंकाने वाला नाम ही आएगा

 रायपुर। छत्तीसगढ़ में रविवार को होने वाली बीजेपी विधायक दल की बैठक में शामिल होने के लिए भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और सह प्रभारी नितिन नबीन राजधानी रायपुर पहुंचे है. उनका रायपुर एयरपोर्ट पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान सीएम फेस को लेकर पूछे गए सवाल पर ओम माथुर ने कहा कि कल होने वाली बीजेपी विधायक दल की बैठक में सीएम का नाम तय कर लिया जाएगा.


भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने बताया कि रविवार को पर्यवेक्षक रायपुर आ रहे हैं. कल घोषणा किया जाएगा या नहीं यह नहीं कह सकता. यह पर्यवेक्षकों का अधिकार क्षेत्र है कि कल अनाउंसमेंट करेंगे या रिपोर्ट लेकर जाएंगे या बात करेंगे. 24 घंटे और इंतज़ार करिए, भारतीय जनता पार्टी का श्रेष्ठ कार्यकर्ता CM का चेहरा होगा. वहीं कार्यवाहक सीएम भूपेश बघेल को लेकर ओम माथुर ने कहा कि वे अपनी चिंता करें, BJP का अपना सिस्टम है. जो दो दिन से कांग्रेस में चल रही है उसको शांति से व्यवस्थित करें.

बता दें कि विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद कल सीएम फेस को लेकर राजधनी रायपुर में दोपहर 12 बजे बीजेपी के विधायक दल की बैठक होगी. बीजेपी ने छत्तीसगढ़ के लिए 3 पर्यवेक्षक अर्जुन मुंडा, सर्वानंद सोनोवाल और पार्टी महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम को नियुक्त किया है. तीनों पर्यवेक्षक कल बीजेपी विधायक दल की बैठक में शामिल होंगे और विधायकों से चर्चा कर मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लगाएंगे.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.