Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बसना विधानसभा में पूर्ण रूप से बंद होगी अवैध शराब बिक्री - सम्पत अग्रवाल

 बसना। नव निर्वाचित विधायक डॉ. सम्पत अग्रवाल ने अवैध शराब की बिक्री और मादक पदार्थों की तस्करी पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। डॉ सम्पत अग्रवाल ने आबकारी विभागीय के अधिकारी एवं पुलिस प्रशासन को अवैध शराब बिक्री और मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए अन्य विभागों के साथ समन्वय बनाकर, सूचना तंत्र को मजबूत करते हुए सुनियोजित कार्य-योजना के साथ कार्यवाही करने को कहा।


इस दौरान उन्होंने अन्य राज्यों से आने वाले मदिरा विक्रय पर प्रभावी नियंत्रण, राज्य में अवैध मदिरा एवं अन्य मादक पदार्थाें के निर्माण, संग्रहण, परिवहन, तस्करी, कालाबाजारी, मिलावटी शराब विक्रय पर कठोर कार्यवाही करने कहा।
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गांव - शहर में अवैध शराब बेचने वाले की शिकायतों तथा अन्य माध्यमों से प्राप्त शिकायतों पर त्वरित कार्यवाही कर शिकायतों के निराकरण के निर्देश अधिकारियों को दिए। अगर अधिकारी कार्यवाही नही करते है तो विधायक कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं।

विधायक डॉ सम्पत अग्रवाल ने कहा कि जनसंपर्क के दौरान गांव- गांव में बने महिला समिति, माता बहनों सहित क्षेत्रवासियों द्वारा अवैध शराब बिक्री को लेकर अनेको शिकायत मिली। आज माता बहनों एवं क्षेत्रवासियों के उक्त शिकायत पर संज्ञान लेते हुए पूरे विधानसभा क्षेत्र में पूर्ण रूप से अवैध शराब की बिक्री पर लगाम कसने आबकारी विभाग एवं पुलिस प्रशासन को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.