Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

दोबारा लौट रहा है कोरोना, क्या फिर लगेगा Lockdown, 24 घंटे में 600 से ज्यादा नए मामले

 Coronavirus: कोरोना वायरस एक बार फिर पैर पसारने लगा है. नए वेरिएंट जेएन.1 (Covid-19 JN.1) के आने के बाद से ही कोविड-19 धीरे-धीरे लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. इसके बाद महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. देश में कोरोना वायरस के एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 3742 हो गई है. कोरोना के मामले बढ़ने के साथ ही सरकार भी एक्टिव हो गई है और दिशानिर्देश जारी किए हैं. इसके बाद चर्चा होने लगी है कि क्या संक्रमण पर काबू पाने के लिए फिर से पाबंदी लगाई जाएंगी.


देशभर में 24 घंटे में 600 से ज्यादा नए मामले

देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के 656 नए मामले सामने आए. इनमें से ज्यादातर मामले कोविड-19 के जेएन.1 (Coronavirus JN.1) वेरिएंट के हैं. महामारी फैलने के बाद से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल 4.5 करोड़ हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, अब तक 4.44 लाख मरीज कोरोना से ठीक हो चुके हैं, जबकि 5.33 लाख लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

छत्तीसगढ़ में मिले कोविड के 3 नए मरीज

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना ने दस्तक दी है. बीते 24 घंटों में कोरोना के तीन नए मरीजों की पहचान हुई है. कोविड के कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है. नए मरीजों में रायपुर से 2 और दुर्ग से एक है. प्रदेश में औसत पॉजिटिविटी दर 0.20 प्रतिशत है. कोरोना से निपटने के लिए राज्य एक्टिव हो गई है और अस्पतालों को दिशानिर्देश दिए गए हैं.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.