Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

आज अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर किसानों को मिलेगा बड़ा तोहफा, किसानों के खाते में CM साय डालेंगे 2 साल के धान का बकाया बोनस

 रायपुर. पूर्व पीएम स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की जन्मतिथि पर 25 दिसंबर यानी आज सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाएगा. साथ ही आज का दिन किसानों के लिए खुशियों का दिन होने वाला है. बीजेपी सरकार ने चुनाव से पहले किसानों से 2 साल के धान का बोनस देने का वादा किया था. ऐसे में सरकार बनते ही बीदजेपी ने पूर्व पीएम स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की जन्मतिथि पर धान का बोनस देने की बात कही थी.


बता दें कि, वादे के मुताबिक मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज किसानों को बड़ी सौगात देने वाले हैं. किसानों के खाते में 2 साल का बकाया बोनस 3716 करोड़ रुपए का भुगतान किया जाएगा. किसानों के खाते में पैसा डालते ही मोदी की गारंटी का दूसरा वादा पूरा हो जाएगा.

जानकारी के अनुसार, रायपुर के बेन्द्री में धान बोनस राशि का वितरण समारोह का आयोजन होगा. जहां मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. उपमुख्यमंत्री अरुण साव, विजय शर्मा समेत कई बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे. कार्यक्रम का आयोजन आज दोपहर 1 बजे होगा.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.