Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कांग्रेस नेता का दावा! एग्जिट पोल पर यकीन नहीं, सभी राज्यों में सरकार बना रहे हम

 नई दिल्ली: तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान खत्म होने के साथ ही पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव संपन्न हो गए और एग्जिट पोल के नतीजे सामने आए जिसमें दो राज्यों छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में कांग्रेस और अन्य दो राज्यों मध्य प्रदेश और राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी को बढ़त मिलते हुए दिखाया गया. वहीं मिजोरम पर किसी भी पार्टी को बहुमत मिलता नहीं दिख रहा. इसको लेकर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं लगातार आ रही हैं.


एग्जिट पोल के नतीजों पर कांग्रेस सांसद और दिग्गज नेता प्रमोद तिवारी का कहना है कि वो इन एग्जिट पोल के नतीजों पर विश्वास नहीं करते, उन्हें खुद पर भरोसा है और कांग्रेस सभी राज्यों में सरकार बना रही है. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में उन्होंने अपना मत रखा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा.

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘चार राज्यों छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान और तेलंगाना में हम सरकार बनाने जा रहे हैं. मिजोरम में हमारे बिना कोई सरकार नहीं बनती. वहां हम गठबंधन की सरकार बनाएंगे. जहां तक एग्जिट पोल की बात है तो कोई भी सर्वे एक दूसरे से मिलता जुलता नहीं होता. मैं सर्वे पर विश्वास नहीं करता क्योंकि हर जगह सर्वे अलग-अलग होता है. मुझे खुद पर भरोसा है, हम 4 राज्यों में सरकार बनाएंगे.”

इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से वादाखिलाफी की है. जो वादे उन्होंने जनता से किए उन्हें पूरा नहीं किया है. हम अपने बूते पर सरकार बना रहे हैं. ये सर्वे ही एक दूसरे की काट कर रहे हैं तो हम तो विश्वास नहीं करते इन पर. मैं अपने अनुभव से बता रहा हूं कि 4 राज्यों में कांग्रेस अपने बूते पर सरकार बनाएगी.”


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.