Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राजधानी में अतिक्रमण के बाद आब गुंडे-बदमाशों की धरपकड़ के लिए शुरू हुआ अभियान

रायपुर। राजधानी में असामाजिक तत्वों के खिलाफ धरपकड़ अभियान शुरू हो गया है। कानून व्यस्था को दुरुस्त करने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर राजधानी पुलिस शहर के गुंडे बदमाशों के यहां दबिश देसर उन्हे गिरफ्तार किया जा रहा है। सरकार में आते ही भाजपा की सरकार ने छत्तीसगढ़ में अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलने के साथ अब गुंडे-बदमाशों पर भी एक्शन लिया जा रहा है। 


शहर की कई आउटर इलाके में स्थित बीएसयूपी कॉलोनियों में पुलिस ने एक साथ दबिश दी। बती दें कि गुंडा, निगरानी गुंडा, बदमाश, हिस्ट्रीशीटरो समेत संदिग्ध लोगों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने एक साथ सरप्राइज चेकिंग अभियान शुरू की।

वहीं, प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के साथ ही अवैध रूप से संचालित चखना दुकानों पर कार्रवाई का सिलसिला भी शुरू हो गया है। राजधानी रायपुर में चौथे दिन भी निगम का बेधड़क होकर बुलडोजर दौड़ रहा है। 

अलग-अलग वार्डो के अतिक्रमण में हुई कार्रवाई के बाद अब बुलडोजर ने अपना रुख खुद महापौर के वार्ड कालीबाड़ी की तरफ मोड़ लिया है। यहाँ निगम के निर्देश पर एक बार फिर बुलडोजर की कार्रवाई देखने को मिली है। यहां पूरा एक्शन खुद महापौर एजाज ढेबर के वार्ड में देखने को मिला है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.