Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

अकबरुद्दीन ओवैसी बने प्रोटेम स्पीकर, टाइगर राजा भड़के बोले- जब तक जिंदा हूं...

 Telangana :  AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी को तेलंगाना विधानसभा का प्रोटेम स्पीकर नियुक्त किए जाने पर भाजपा नेता टी राजा सिंह ने कहा कि नई सरकार, कांग्रेस के नए मुख्यमंत्री बनने के बाद रेवंत रेड्डी और कांग्रेस का असली चेहरा सामने आया है। 


रेवंत रेड्डी हर बार कहते थे कि भाजपा, BRS और AIMIM एक है। आज पता चल गया है कि कौन किसके साथ है। राजा सिंह ने कहा कि कल हम अकबरुद्दीन ओवैसी के सामने शपथ ग्रहण समारोह में सम्मिलित नहीं होंगे और शपथ ग्रहण समारोह का बायकॉट करेंगे।

प्रोटेम स्पीकर एक अस्थायी भूमिका निभाता है, नवनिर्वाचित सदस्यों के शपथ लेने और स्पीकर चुने जाने तक विधानसभा सत्र का संचालन करता है। कांग्रेस विधायक दल के नेता ए. रेवंत रेड्डी ने बृहस्पतिवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। गोशा महल विधायक टी राजा सिंह ने घोषणा की कि अगर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के निर्वाचित विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी को प्रोटेम स्पीकर नियुक्त किया गया तो वह शपथ लेने से इनकार कर देंगे। 

ओवैसी बंधुओं के जाने-माने आलोचक राजा सिंह ने कहा कि वह पूर्णकालिक अध्यक्ष की भूमिका निभाने के बाद ही शपथ लेंगे। उन्होंने कहा कि ये राजा सिंह जब तक जिंदा है, एआईएमआईएम के सामने शपथ नहीं लेगा। 


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.