Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सामाजिक संगठनों ने दी समाजसेवी अजय कंकरिया को श्रद्धांजलि

आरंग। पीपला फाउंडेशन के सदस्यों ने समाजसेवी अजय कांकरिया के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए आरंग के बस स्टैंड में श्रद्धांजलि व पुष्पांजलि सभा का आयोजन किया। जिसमें राजा मोरध्वज के स्टेच्यू के समीप सैकड़ों दीप जलाकर भावपूर्वक श्रद्धांजलि दी गई। साथ ही बारी-बारी से अजय की उदारता व उनके व्यक्तित्व पर विचार रखे। 

इस मौके पर नगर के अनेक सामाजिक संगठनों सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित होकर समाजसेवी अजय कांकरिया के निधन पर गहरा संवेदना व्यक्त करते हुए नम् आंखों से श्रद्धांजलि दी। आज दिनभर नगरवासियों द्वारा सोशल मीडिया में भी अजय की आकस्मिक निधन की चर्चा होती रही। इस मौके पर अजय कांकरिया के अनुज अनिल कांकरिया ने उन्हें व उनके परिवार के लोगों को आरंग में मिले अगाध स्नेह से अभीभूत होकर नगर के समस्त सामाजिक संगठनों, नागरिकों तथा नगरवासियों का आभार जताया। 

श्रद्धांजलि सभा में रानी पद्मावती महिला समूह की महिलाओं, गायत्री शक्तिपीठ के सदस्यगण,कोसल मंच के सदस्यों, व्यापारी संघ के सदस्यगण,जिला मानस संघ के सदस्यगण, मोरध्वज मानस शक्ति केन्द्र के सदस्यगण, मोरजधज ग्रुप के सदस्यों, सृजन कोचिंग संस्थान, महाकाल ग्रुप के सदस्यों, पीपला फांऊडेशन के सदस्यों सहित बड़ी संख्या में नागरिकों व जनप्रतिनिधियों ने भी श्रद्धांजलि सभा में शामिल होकर अजय कांकरिया को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.