Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में अब तक 10 करोड़ से ज्यादा की रकम जब्त

 Chhattisgarh News : राज्य में विधानसभा आम चुनाव-2023 की आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद से 29 अक्टूबर तक 38 करोड़ 34 लाख रुपये से अधिक की अवैध धनराशि और वस्तुएं जब्त की गई हैं। इनमें 10 करोड़ 11 लाख रुपये की नकद राशि भी शामिल है.


मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रवर्तन एजेंसियों की निगरानी के दौरान 29 अक्टूबर तक सघन जांच अभियान के दौरान 30 हजार 840 लीटर अवैध शराब जब्त की गयी है, जिसकी कीमत 90 लाख 87 हजार 532 रुपये है. 14 करोड़ 82 लाख 76 हजार रुपये मूल्य के 184 किलोग्राम से अधिक कीमती आभूषण और रत्न भी जब्त किए गए हैं। इनके अलावा अन्य सामग्रियां भी जब्त की गई हैं जिनकी कीमत 9 करोड़ 50 लाख रुपये से अधिक है.

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्रीमती रीना बाबासाहेब कंगाले ने विधानसभा आम चुनाव-2023 के दौरान कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए आवश्यक कार्रवाई करने के संबंध में सभी जिला निर्वाचन अधिकारियों एवं पुलिस अधीक्षकों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किये हैं। इन दिशानिर्देशों के अनुपालन में राज्य में विभिन्न प्रवर्तन एजेंसियों के माध्यम से धन और सामान के अवैध परिवहन और भंडारण पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। प्रदेश में लागू आदर्श आचार संहिता के तहत निगरानी दलों द्वारा सघन निगरानी।लगातार जारी है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.