Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

महासमुंद ! ट्रेनों को रद्द किए जाने के विरोध में कांग्रेस का रेल रोको आंदोलन, पटरी पर लेटकर किया नारेबाजी

महासमुंद। त्योहार के अवसर पर ट्रेनों को रद्द किए जाने के विरोध में कांग्रेस पार्टी की ओर से आज प्रदेश स्तर पर रेल रोको आंदोलन किया जा रहा है. बिलासपुर से लेकर महासमुंद तक कांग्रेस पार्टी के नेता-कार्यकर्ता रेलगाड़ियों को रोककर अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं.


बिलासपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी की अगुवाई में दर्जनों प्रदर्शनकारियों ने करग़ी रोड कोटा रेलवे स्टेशन में सुबह अप और डाउन दोनों लाइन पर मालगाड़ियों को रोका गया. पटरी में लेटकर रेलवे और केंद्र सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी करते हुए रेलवे को लेकर केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध किया गया.

इसी तरह महासमुंद में कांग्रेसी कार्यकर्ता ब्लॉक अध्यक्ष खिलावन बघेल के नेतृत्व महासमुंद रेलवे स्टेशन में रेल रोको आंदोलन के लिए पहुंचे. आरपीएफ व छत्तीसगढ़ पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मेन गेट पर ही रोक दिया, जिसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ता मेन गेट पर ही नारेबाजी कर रहे हैं.

बता दें कि रेल रोको आंदोलन के मद्देनजर रेलवे ने कांग्रेस के समक्ष वार्ता का प्रस्ताव रखा था, जिसे पार्टी के नेताओं ने ठुकरा दिया. रेलवे की ओर से भेजे गए प्रस्ताव में यात्री सुविधाओं में की जा रही वृद्धि का जिक्र करने के साथ कोरोना काल में बंद ट्रेनों को फिर से चालू, अन्य ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाए जाने और ट्रेनों के स्टॉपेज बढ़ाने का जिक्र किया गया था.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.