Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शर्मनाक: घटारानी घूमने गई युवती से गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार

रायपुर : प्रदेश के गरियाबंद जिले के टूरिस्ट प्लेस घटारानी में युवती से गैंगरेप हुआ है। युवती अपने दोस्त के साथ घूमने आई थी, इसी दौरान आरोपियों ने पहले उसके दोस्त को बंधक बनाया और फिर युवती से दुष्कर्म किया। मामला फिंगेश्वर थाना क्षेत्र का है। शिकायत के बाद पुलिस ने गैंगरेप के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।युवती गरियाबंद जिले की रहने वाली है।


युवक और युवती घटारानी के पास जंगल में घूम रहे थे, तभी वहां छुइहा का रहने वाला आरोपी महेंद्र सिन्हा और जोगीडीपा का रहने वाला राजू यादव पहुंचा। दोनों आरोपी युवती से छेड़छाड़ करने लगे।

इस दौरान युवती के साथ आए दोस्त ने आरोपियों का विरोध किया, तो उन्होंने उसके साथ जमकर मारपीट की। जिसके बाद दोनों आरोपी युवती को जंगल के और अंदर ले गए और गैंगरेप कर मौके से फरार हो गए।

इसके बाद पीड़िता और उसके दोस्त ने फिंगेश्वर थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई।

पुलिस ने कुछ ही घंटों के बाद दोनों आरोपी महेंद्र सिन्हा और राजू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। फिंगेश्वर थाना प्रभारी कृष्ण प्रसाद जांगड़े ने कहा कि दोनों आरोपियों ने लूटपाट की नीयत से युवक-युवती को पकड़ा था, फिर उन्होंने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.