Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG News : उफनती शिवनाथ नदी को पार कर रहा था युवक तभी बैलेंस बिगड़ा फिर …...

रायपुर । छत्तीसगढ़ में लगातार बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. नदी-नाले उफान पर हैं, जिससे नदी के रास्ते एक जगह से दूसरी जगह आना-जाना मुश्किल हो गया है. बारिश को लेकर मौसम विभाग ने येलो अलर्ट भी जारी किया है. अलर्ट के बीच लोगों को नदी के किनारे जाने पर रोक लगा दी गई है. लेकिन फिर भी कुछ लोग नदी के एनीकेट को पार कर जान जोखिम में डाल रहे हैं. दुर्ग जिले से हादसे का ताजा मामला सामने आया है. 


यहां उफनती शिवनाथ नदी को युवक बाइक से पार कर रहा था, लेकिन नदी में युवक और उसकी बाइक दोनों नदी में बह गए.

जानकारी के अनुसार, दुर्ग जिले के ग्राम सुरजीडीह की यह घटना है. वीडियो में देख सकते हैं कि शिवनाथ नदी पूरी तरह से उफान पर है. इस बीच उफनती नदी में एक युवक बाइक लेकर पुल पार करने की कोशिश कर रहा है और वह अपनी बाइक लेकर आधे रास्ते तक पहुंच भी गया. लेकिन पानी का बहाव इतना तेज था कि युवक अनियंत्रित हो गया और नदी के बीचो-बीच खड़ा हो गया. 

देखते ही देखते कुछ देर के बाद उसका बैलेंस बिगड़ा और तेज बहाव में बाइक सहित युवक बह गया. हालांकि, युवक को तैरना आता था इसलिए वह थोड़ी दूर तक बहा और तैरकर नदी से बाहर निकल गया.

 भारी बारिश में इस तरह अपनी जान की बाजी लगाकर पुल को पार करना अपनी जान के साथ खिलवाड़ करने के बराबर है. यदि नदी-नाले के ऊपर बने पुल पर पानी का बहाव तेज हो तो उस पुल को पार ना करें.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.