Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

घर तक छोड़ देने का दिया झांसा,जंगल में ले जाकर किया नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Gang Rape: सरगुजा जिले के लुण्ड्रा इलाके में बाजार से अकेले लौट रही 11 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण कर दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। घटना के तीन दिन बाद पीड़ित बच्चीं की मां के मायके से वापस लौटने के बाद इस मामले का खुलासा हो सका। जिसके बाद पुलिस ने घटना में शामिल दोनों आरोपी युवको को गिरफ्तार कर लिया हैं। ये घटना सरगुजा जिले के लुंड्रा थाना क्षेत्र का है।


जानकारी के अनुसार, ये घटना 10 मई की बतायी जा रही हैं। पीड़ित बच्चीं और उसके परिजनों ने पुलिस को बताया कि 10 मई को बच्चीं अपनी सहेली के साथ साप्ताहिक बाजार गई थी। बाजार से लौटने के दौरान उसे लेट हो गया था, जबकि उसकी सहेली पहले ही घर लौट गई थी। पीड़ित बच्चीं को आरोप हैं कि शाम के वक्त जब वह घर लौट रही थी। तभी उसे रास्ते में दो युवक मिल गए,उन्होंने लड़की से घर तक छो़ड़ने की बात कही थी।

लेकिन पीड़िता ने उनसे लिफ्ट लेने से इंकार कर दिया था। इसके बाद दोनों लड़को ने किशोरी को जबरदस्ती स्कूटी पर बिठा लिया। फिर लड़की को जंगल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। इसके बाद दोनों आरोपी युवक मौके पर पीड़ित लड़की को छोड़कर भाग गये। पीड़िता ने बताया कि वह किसी तरह घर पहुंची। घर पर मां के नही होने के कारण उसने डर से इस घटना की जानकारी किसी को नही दी। तीन दिन बाद जब पीड़िता की मां अपने मायके से वापस घर लौटी तो उसने घटना की जानकारी दी।

इसके बाद पीड़ित लड़की के साथ परिजनों ने थाने में पहुंचकर इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराया गया। पीड़ित लड़की की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने घटना में शामिल धनेश्वर दास और शेलेष पैकरा की पहचान करने के बाद उन्हे गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी पीड़ित लड़की के बगल गांव के ही निवासी हैं।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.