Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Chhattisgarh : बीजापुर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में 2 नक्सली ढेर

सुकमा। छत्तीसगढ़ में नक्सलियों पर जवानों ने करारा प्रहार किया है. सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार पुलिस नक्सली मुठभेड़ में 2 नक्सली मारे जाने की खबर है. बताया जा रहा है कि 8 लाख के इनामी और 3 लाख इनामी नक्सली मारे गए हैं.


मिली जानकारी के मुताबिक 8 लाख के इनामी नक्सली गोलापल्ली एसओएस कमांडर मड़कम एर्रा और 3 लाख की इनामी नक्सली एर्रा की पत्नी पोड़ियाम भीमे को जवानों ने ढेर कर दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक ऑटोमेटिक वेपन्स (303)समेत भारी मात्रा में आईईडी और अन्य सामग्री बरामद किए गए हैं. नक्सली अरनपुर की तरह बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. एसपी सुनील के नेतृत्व में नक्सलियों के मंसूबों को विफल किया गया.

बता दें कि धुर नक्सल प्रभावित क्षेत्र सुकमा में DRG जवानों और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई है. यह मुठभेड़ भेज्जी और दंतेशपुरम के बीच हुई है. फिलहाल पुलिस ने भेज्जी इलाके में सर्चिंग शुरू कर दी है.

जवानों ने किया 5 किलो का आईईडी बरामद

वहीं मंगलवार सुबह ही नारायणपुर जिले में पुलिस के जवानों और आम नागरिकों को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से लगाए गए आईईडी बम को भी जवानो की टीम ने ढूंढ निकाला है.  दरअसल  जिले के छोटे डोंगरगांव के राजपुर के जंगलों में जवान सर्चिंग पर निकले हुए थे इस दौरान जवानों को सूचना मिली कि  नक्सलियों ने जंगल के रास्ते पखडण्डी पर आईईडी प्लांट लगा रखा है ,जिसके बाद मौके पर पहुंच BDS की टीम ने बम को ढूंढ निकाला, नक्सलियों ने लगभग 5 किलो का आईईडी बम प्लांट कर रखा था, जिसे सावधानी से निकालते हुए BDS की टीम ने इसे  मौके पर ही डिफ्यूज कर दिया.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.