Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

एयरफोर्स का MiG-21 क्रैश, हादसे में 2 महिलाओं की मौत, पायलट सुरक्षित

राजस्थान. भारतीय वायुसेना का मिग-21 विमान राजस्थान के हनुमानगढ़ में क्रैश हो गया. इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई है. वहीं पायलट पूरी तरह से सुरक्षित हैं. 


 

बताया जा रहा है कि हनुमानगढ़ के बहलोल नगर में सोमवार सुबह एक मिग-21 फाइटर जेट क्रैश हो गया. हवा में लहराता हुआ मिग एक घर पर गिर गया. फाइटर जेट क्रैश होने से दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि एक के गंभीर रूप से घायल हो होने की खबर है. फाइटर जेट क्रैश होने की सूचना पर पीलीबंगा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के अनुसार हादसे में पायलट सुरक्षित बच गया. हादसे के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गैर हैं.

हनुमानगढ़ की जिला कलेक्टर रुक्मणि रियार ने बताया क‍ि भारतीय वायुसेना का मिग 21 विमान डबली इलाके में हादसे का शइकार हुआ. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जस्साराम बोस ने कहा कि कम से कम दो नागरिकों के हताहत होने की खबर है. हताहतों की संख्या बढ़ सकती है.

इससे पहले जनवरी में, राजस्थान के भरतपुर में एक ट्रेनिंग के दौरान दो भारतीय वायु सेना के लड़ाकू जेट - एक सुखोई एसयू -30 और एक मिराज 2000 के हादसे का शिकार होने के बाद एक पायलट की जान चली गई थी. इसके अलावा एक विमान मध्य प्रदेश के मुरैना में हादसे का शिकार हुआ था. वहीं दूसरी घटना राजस्थान के भरतपुर में हुई थी. 


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.