Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Twitter Blue Tick : छत्तीसगढ़ में कई मंत्रियो के ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक हटा, कई बड़े नेताओं के नाम शामिल

Twitter Blue Tick : ट्विटर की कमान एलन मस्क ने संभाली है तब से ट्विटर में बदलाव का दौर जारी है। वही बदलाव का असर छत्तीसगढ़ के मंत्री के ट्विटर अकाउंट में भी देखने को मिल रहा है। ट्विटर ने कई बड़े नेताओं के अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया है। जिसमें छत्तीसगढ़ के भी कई नेता-मंत्री शामिल है। इस लिस्ट में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह,विधायक बृजमोहन अग्रवाल, छग भाजपा का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी ब्लू टिक हटा दिया गया है।


Twitter Blue Tick : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री के साथ राज्य के तत्तकालीन 3 मंत्रियों के ट्विटर अकाउंट से भी ब्लू टिक हटा दिया गया है। जिसमें मंत्री अमरजीत भगत से लेकर शिव डहरिया और आबकारी मंत्री कवासी लखमा का भी नाम शामिल है। बताया जा रहा है कि पेमेंट नहीं करने के कारण सभी का ब्लू टिक हटा दिए गए है।

ट्विटर के मालिक एलॉन मस्क ने 12 अप्रैल को ही ऐलान कर दिया था कि 20 अप्रैल से सभी लेगेसी वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिए जाएंगे। अब उन्हें ही यह सुविधा मिलेगी, जो ब्लू टिक के लिए पैसे खर्च कर मंथली प्लान लेंगे। इसके बाद 20 अप्रैल की रात 12 बजते ही सभी लेगेसी अकाउंट्स से ब्लू टिक हट गया।

सीएम योगी के ट्विटर अकाउंट का वेरिफाइड साइन हटा

Twitter Blue Tick : ट्विटर इंडिया ने वेरिफाइड अकाउंट के ब्लू टिक साइन को बृहस्पतिवार से पेड कर दिया है। ट्विटर की नई व्यवस्था लागू होते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक बसपा सुप्रीमो मायावती, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी सहित सरकार के मंत्रियों, राजनीतिक दलों के नेताओं के ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक साइन हट गया।

सीएम, डिप्टी सीएम सहित नेताओं के ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक साइन हटते ही सोशल मीडिया पर हल्ला मच गया। भाजपा सोशल मीडिया प्रकोष्ठ के संयोजक अंकित सिंह चंदेल का कहना है कि वेरिफाइड अकाउंट पेड होने के कारण ब्लू टिक हटाए गए है। निर्धारित शुल्क अदा करने पर ब्लू टिक साइन फिर लग जायेगा। फिलहाल केवल केंद्रीय मंत्री, सांसद और ग्रे टिक वाले अकाउंट ही वेरिफाइड है।

 

 

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.