Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सड़क हादसा ! आटो में जा घुसी तेज रफ्तार कार, दो हिस्सों में बंटा युवक का शरीर

रायपुर। राजधानी  में सोमवार की सुबह एक हादसा हो गया। इस हादसे में एक युवक की माैत हो गई। बेतरतीब रफ्तार से सड़क पर भाग रही मिनी कूपर कार के चालक ने कांड किया। गाड़ी एक ऑटो से टकराई, इसके बाद युवक को कुचलकर फुटपाथ की रेलिंग तोड़कर झाड़ियों में जा घुसी। हादसा सुबह करीब 5 बजकर 30 मिनट के आस-पास हुआ।


ये हादसा भाटागांव बस स्टैंड के पास हुआ। रावणभाटा मैदान के किनारे एक सड़क भीतर बस स्टैंड को जाती है, यही हादसा हुआ। करीब 150 की स्पीड से आई ग्रे कलर वाली मिनी कूपर कार ने पहले ऑटो को ठोका, टक्कर इतनी भयावह रही कि ऑटो के सामने के हिस्से में अब कुछ बचा ही नहीं है। ऑटो चालक को चोट आने की बात सामने आई है। इसके बाद सड़क के किनारे आ रहे एक बस यात्री को कार ने बुरी तरह से कुचला, युवक का शरीर दो हिस्सों में बंट गया।

पास ही बिजली सबस्टेशन होने की वजह से सड़क के किनारे लोहे की बाउंड्री है। इस जाली तो तोड़ते हुए गाड़ी भीतर झाड़ियों में जा घुसी। इस लग्जरी कार के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हाे चुका है। कार पूरी तरह से टूट-फूट चुकी है। कार के ड्राइवर के नशे में होने की बात सामने आ रही है। टिकरापारा थाने की पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लिया है। इससे पूछताछ की जा रही है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है, युवक के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.