Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

देह व्यापार मामले का IPS अभिषेक पल्लव ने किया खुलासा, कहा - डीप मसाज के नाम पर होता था देह व्यापार

भिलाई। भिलाई के जुनवानी क्षेत्र स्थित सूर्या टीआई मॉल में बीती रात पुलिस ने छापेमारी करके सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। यहां से बांग्लादेश और भूटान सहित अन्य जगहों से आई 8 लड़कियों का रेस्क्यू किया गया। ये सभी लड़कियां मॉल के दूसरे फ्लोर में स्थित एसेंस द स्पा सेंटर में डीप मसाज के नाम पर देह व्यापार करती थीं। एसपी की पूछताछ में कुछ लड़कियों ने तो मसाज की बात कही, लेकिन कुछ ने बताया कि उन्हें बंद कमरे के अंदर कस्टमर के साथ गंदा काम करना पड़ता था।


पुलिस ने मसाज सेंटर के अंदर से 8 लोगों को भी गिरफ्तार किया है। इनमें से अधिकतर लोग राजनांदगांव और दुर्ग, भिलाई के हैं। एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि पकड़़े गए अधिकतर लोग स्पा सेंटर के रेगुलर कस्टमर थे। इन लोगों को 10 हजार रुपए में 15 विजिट का ऑफर भी मिला था।

एक कस्टमर तो राजनांदगांव जिले का थोक अगरबत्ती का व्यापारी है। उसके नाम पर स्पा सेंटर के रजिस्टर में कई इंट्री थी, वहीं एक कस्टमर 25-26 बार स्पा सेंटर में मसाज कराने के नाम पर लड़कियों से मिलने जा चुका था। पुलिस को स्पा सेंटर के अंदर आपत्तिजनक चीजें मिली हैं।

बार संचालक शारिक खान पिता आशिक खान (43 साल) नूरी मस्जिद के पास फरीद नगर सुपेला में रहता है। वह स्पा सेंटर का काम कई सालों से करता आ रहा है। उसके द्वारा स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने का हल्ला पूरे शहर में था। इसीलिए पुलिस ने सबसे पहले इसी के स्पा सेंटर का निशाना बनाया। पुलिस ने यहां अपना ग्राहक भेजा और फिर उसे रंगे हाथ गिरफ्तार किया। शारिक खान पहले तो यह कहता रहा कि वो ये काम नहीं करता, लेकिन जब एसपी ने वहां के वीडियो मीडिया में देने की बात कही तो शारिक खान माफी मांगने लगा।

सीएसपी निखिल रखेचा ने बताया कि उन्होंने पहले अपने खबरी को 500-500 की तीन नोट में साइन करके भेजा। खबरी स्पा के अंदर गया। उसने वो नोट काउंटर में दिए। इसके बाद वो एक कमरे में लड़की के साथ चला गया। जब खबरी लड़की के साथ था तब उसने पुलिस को धीरे से प्वाइंट दे दिया। इसके बाद तुरंत सीएसपी स्पा सेंटर महिला और पुरुष पुलिस बल के साथ पहुंचे और पूरे स्पा को सील कर दिया। इस दौरान उन्होंने कई कमरों के अंदर लड़के और लड़की को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा।


स्पा संचालक शारिक खान ने अपने सभी रेगुलर का एक विशेष कार्ड बनाकर रखा था। वहां जाने पर कस्टमर को एक फार्म दिया जाता था। उस फार्म को भरने के बाद वो बताए हुए कमरे के अंदर चला जाता था। इसके बाद जब लड़की कमरे में जाती थी उस फार्म को दरवाजे के बाहर लगा देती थी। जब तक वो फार्म दरवाजे में लगा रहता था उस कमरे में कोई दूसरा नहीं जाता था। अंदर किस तरह की मसाज चलती थी ये सिर्फ लड़की कस्टमर और स्पा संचालक को पता होता था।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.