Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Chhattisgarh में फिर डराने लगा : एक ही दिन में मिले 250 से ज्यादा संक्रमित, रायपुर में सबसे ज्यादा केस

रायपुर. छत्तीसगढ़ में कोरोना का मामला लगातार बढ़ता जा रहा. आज 4158 लोगों की कोरोना जांच हुई, जिसमें 264 की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है. सबसे ज्यादा रायपुर में 54 मरीज मिले हैं. वहीं बीजापुर आश्रम में पढ़ने वाले 18 बच्चे संक्रमित मिलने से जिले में हड़कंप मच गया है. बालक आश्रम हिंगुम और छोटेपल्ली में सभी संक्रमित मिले हैं. भैरमगढ़ बीएमओ संदीप कश्यप ने बताया, एंटीजेन टेस्ट में सभी बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. संक्रमित बच्चों को क्वारंटाइन किया गया है.


छत्तीसगढ़ शासन स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग राज्य कन्ट्रोल एंड कमांड सेंटर की ओर से जारी कोरोना बुलेटिन में छत्तीसगढ़ में आज 4158 सैम्पलों की जांच हुई. इसमें 264 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं प्रदेश की औसत पॉजिटिविटी दर 6.35 प्रतिशत पहुंच गई है. प्रदेश में आज कोरोना संक्रमित किसी भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है.


छत्तीसगढ़ के 24 जिलों में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. शेष जिलों में कोरोना का कोई नया मामला नहीं आया. प्रदेश में 11 अप्रैल को हुई कोरोना जांच में सबसे ज्यादा रायपुर में 54 संक्रमित मिले हैं. राजनांदगांव में 26, सरगुजा में 21, दुर्ग में 14, कांकेर में 10, बलौदाबाजार में 13, धमतरी और महासमुंद में 12-12 मरीज मिले हैं. नारायणपुर में 9, जांजगीर में 7, कोरबा, बालोद में 8-8, बेमेतरा में 7 संक्रमित पाए गए हैं.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.