Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बिरनपुर हिंसा : सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही खबर, पुलिस की सख्त चेतावनी

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में बिरनपुर हिंसा को लेकर कुछ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बिरनपुर ग्राम में 6 लोगों की कथित मौत की खबर तेजी से वायरल हो रही है। बेमेतरा जिला एवं पुलिस प्रशासन ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि बिरनपुर में 6 लोगों की मौत की खबर पूरी तरह से अफवाह है। लोग ऐसी खबरों पर ध्यान न दें। पुलिस ने कहा कि वास्तविकता यह है कि आज ग्राम बिरनपुर में दो व्यक्तियों का शव बरामद कर कानूनी कार्रवाई की गई है। सत्यापन कराए जाने पर गांव से किसी व्यक्ति के लापता होने की सूचना नहीं मिली है।


सुरक्षा बल की मौजूदगी में सुपुर्द-ए-खाक

ग्राम बीरनपुर खार में 11 अप्रैल को 2 अज्ञात शव बरामद किया गया था। पुलिस ने दोनों शवों का शिनाख्त कर लिया है। मृतक का नाम रहीम 55 साल और इदुल मोहम्मद उम्र 35 साल है। जो ग्राम बीरनपुर के निवासी हैं। दोनों पिता पुत्र थे। शाम को बिरनपुर के कब्रिस्तान में दोनों को सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

इस दौरान भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात रही। दोनों बकरी चराने और कृषि, मजदूरी का काम करते थे। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है, लेकिन अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह मालूम चलेगी।

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.