Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ : कांग्रेस ने भाजपा प्रवक्तओं का कांग्रेसियों ने किया बायकॉट , BJP ने कसा तंज

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के बिरनपुर गाँव में हुए हिंसा के मामलें में सूबे की सियासत गरमाई हुई है। अब कांग्रेस ने इस मामलें में भाजपा के प्रवक्ताओं का टीवी डिबेट में बायकाट करने का ऐलान कर दिया है। इसके लिए बक़ायदा कांग्रेस के संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने एक पत्र भी ज़ारी किया है।


ये पत्र कांग्रेस ने सूबे के तमाम समाचार चैनल के संपादकों के नाम लिखे गए है, जिसमें कांग्रेस ने बीजेपी के दो प्रवक्ताओं के साथ टीवी डिबेट में शामिल ने होने की बात कही है।


इतना ही नहीं बल्कि कांग्रेस ने भाजपा के इन नेताओं को चैनल्स में प्रतिबंधित करने की मांग रख दी है। अब इस लेटर पर भाजपा ने कांग्रेस पर भी तंज़ कसते हुए “चोरी उस पर सीनाजोरी” कह कर तीखे तेवर दिखाए है।

पत्र में भाजपा ने इन दो प्रवक्ताओं के साथ डिबेट में शमिल नहीं होने के पीछे की वज़ह “दोनों प्रवक्ताओं ने मु्ख्यमंत्री भूपेश बघेल और बिरनपुर की घटना को लेकर सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी” करना बताया गया है। जिसके बाद प्रदेश कांग्रेस ने यह फैसला किया है।

कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आंनद शुक्ला का कहना है कि दोनों प्रवक्ताओं ने सोशल मीडिया पर ऐसी टिप्पणी की जिसके समाज का भाईचारा खतरे में पड़ रहा था, जिसके बाद कांग्रेस ने मजबूरी में यह फैसला किया है। यदि वह अपने बयान पर खेद प्रगट कर देंगे तो कांग्रेस बैन हटा देगी।

भाजपा प्रवक्ताओं ने कसा तंज-चोरी उस पर सीनाजोरी

प्रदेश कांग्रेस के संचार विभाग द्वारा समाचार चैनलों को लिखी गई चिट्ठी पर भाजपा ने तंज कसते हुए कहा है कि “चोरी उस पर सीनाजोरी…!” बल्कि बिरनपुर की घटना पर कांग्रेस को प्रदेश की जनता से मांफी मांगनी चाहिए।

वहीं तथ्य को सरकार स्वीकार नहीं कर पा रही है। इसलिए इस प्रकार की कार्रवाई कर रही है। पहले पुलिस का सहारा लेकर और अब यह लेटर जारी कर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का का हनन कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.