Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

जोबा और गोड़पाली में बनेगा साहू समाज के लिए भवन , संसदीय सचिव ने की घोषणा

महासमुंद । ग्राम पंचायत जोबा और गोड़पाली में साहू समाज के लिए सामुदायिक भवन का निर्माण कराया जाएगा। साहू समाज के पदाधिकारियों की मांग पर संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने जोबा और गोड़पाली में भवन निर्माण के लिए विधायक निधि से तीन-तीन लाख रूपए की राशि देने की घोषणा की। जिस पर सामाजिक पदाधिकारियों ने संसदीय सचिव चंद्राकर का आभार व्यक्त किया।


ग्राम पंचायत जोबा व गोड़पाली से साहू समाज के पदाधिकारियों ने संसदीय सचिव निवास पहुंचकर संसदीय सचिव  चंद्राकर से मुलाकात की। इस दौरान सामाजिक पदाधिकारियों ने बताया कि जोबा व गोड़पाली में साहू समाज का कोई भवन नहीं है। जिससे धार्मिक, सांस्कृतिक व सामाजिक कार्यों के आयोजन में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। यहां एक सामाजिक भवन की नितांत आवश्यकता है। जिस पर संसदीय सचिव ने जोबा और गोड़पाली में साहू समाज के भवन निर्माण के लिए तीन-तीन लाख रूपए की राशि देने की घोषणा की।

राशि की घोषणा पर साहू समाज के चेतनलाल साहू, मनहरण साहू, राजकुमार साहू, करण सिंह साहू, दयाराम साहू, लोकनाथ साहू, आजूराम साहू, श्यामलाल साहू, यादराम साहू, देवसिंग साहू, केजउ साहू, खिलेंद्र साहू, श्यामलाल साहू, मनोज कुमार साहू, देवकांत साहू, गुलाबचंद साहू, जनकराम साहू, पुनीतराम साहू, गौतम साहू, राजेश साहू, भूषण साहू, माधोराम साहू, रमशीला साहू, दीपा साहू, रजनी साहू, खेमराज साहू, भुनेश्वर साहू, दुर्गाचरण साहू, अमृतलाल साहू, प्रीतम साहू, करण सिंह साहू आदि ने संसदीय सचिव  का आभार जताया।

इंदिरा कॉलोनी बेमचा में बनेगा भवन

इंदिरा कॉलोनी बेमचा में दो लाख रूपए की लागत से भवन निर्माण कराया जाएगा। इंदिरा कॉलोनी के नागरिकों की मांग पर संसदीय सचिव चंद्राकर ने विधायक निधि से दो लाख रूपए की राशि देने की घोषणा की। जिस पर नागरिकों ने संसदीय सचिव चंद्राकर का आभार जताया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.