Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बिरनपुर हिंसा : BJP के 8 नेताओं को मिला नोटिस, भड़काऊ बयान का आरोप

रायपुर :  बिरनपुर मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बीजेपी के 8 नेताओं को नोटिस भेजा है। भाजपा नेताओं पर आरोप लगा है की उन्होंने बिरनपुर मामले में भड़काऊ बयान दिया है। जिसे लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने शिकायत की थी। जिसके बाद सभी नेताओं को नोटिस जारी किया गया है। वहीं इस मामले में सोमवार 17 अप्रैल को दोपहर 2 बजे तक जवाब मांगा गया है।


बता दें कि, कांग्रेस ने भाजपा नेताओं द्वारा सोशल मीडिया में किए गए भड़काऊ पोस्ट और धार्मिक विद्वेष फैलाने की नीयत से किए गए ट्वीट, फेसबुक पोस्ट, अखबारों में बयानबाजी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है।

शिकायत पत्र में कहा गया है की छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के बिरनपुर गांव में दो गुटों के झगड़ों के बाद भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेतागण लगातार धार्मिक विद्वेष भड़काने वाला बयान दे रहे हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने तो छत्तीसगढ़ की संज्ञा पाकिस्तान और तालिबान से करके राज्य के जनमानस की भावनाओं को आहत कर सांप्रदायिक उन्माद भड़काने का प्रयास कर चुके हैं। भाजपा के अधिकृत ट्वीटर हैंडल और भाजपा के कई नेताओं के ट्विटर हैंडल और प्रदेश भाजपा के अधिकृत हैंडल BJP4CGState से भी लगातार विद्वेष भड़काने वाला पोस्ट किया गया है।

भाजपा पदाधिकारी जिन्हें हेट स्पीच के लिए नोटिस जारी किया गया है

सुनील एस पिल्लई- प्रदेश आईटी सेल प्रभारी (बीजेपी छत्तीसगढ़ ट्विटर हैंडल)
संजय श्रीवास्तव -भाजपा प्रदेश प्रवक्ता
केदार नाथ गुप्ता -भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ अध्यक्ष
योगी साहू- मंडल अध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा
कमल शर्मा- विभाग संयोजक भाजपा युवा मोर्चा
शुभांकर -भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष डीडी नगर
नंदन जैन- कोषाध्यक्ष छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा
बिट्टू पानीग्रही- भाजपा कार्यकर्ता

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.