Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Wheather Update: बदला मौसम का मिजाज, पड़ रही है कड़ाके की ठंड

रायपुर। मौसम में अचानक हुए परिवर्तन से प्रदेश के तापमान में गिरावट आई है। आज सुबह से ही राजधानी रायपुर सहित प्रदेश के अनेक जिलों में घना कोहरा छाया रहा। वहीं, कुछ स्थानों पर हल्की बारिश होने के भी समाचार मिले हैं। राजधानी रायपुर सहित दुर्ग, राजनांदगांव, पेण्ड्रा, बिलासपुर, अंबिकापुर सहित अन्य जिलों में दिन भर बादल छाए रहे और हल्की बारिश भी हुई। 

मौसम में आए इस बदलाव की वजह से प्रदेश के कई इलाकों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश में दक्षिण-पूर्व से पर्याप्त मात्रा में नमी आ रही है। इसके कारण प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में विरल से मध्यम घना कोहरा छाया हुआ है। इसके साथ ही बादल भी छाए हुए हैं। मौसम विभाग ने कल दोपहर तक मौसम के ऐसे ही बने रहने की संभावना जताई है। मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के तापमान में और गिरावट हो सकती है।

इस बीच, घना कोहरा और शीतलहर की स्थिति बनने के कारण सरगुजा, बलरामपुर-रामानुजगंज, सूरजपुर, गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही, कोरबा और कोरिया जिलों में स्कूलों में सात जनवरी तक छुट्टी का आदेश जारी किया गया है। जिलों के कलेक्टर ने आदेश दिया है कि मौसम सामान्य होने तक स्कूल बंद रहेंगे और अर्द्धवार्षिक परीक्षाओं की तारीख भी आगे बढ़ाई जाएगी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.