Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

आरक्षण को लेकर भाजपा ने राजधानी रायपुर में किया धरना प्रदर्शन

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में आरक्षण को जल्द लागू करने की मांग को लेकर राजधानी रायपुर में आज धरना-प्रदर्शन किया। भाजपा ने राजधानी के घड़ी चौक के पास स्थित बाबा भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के पास यह धरना दिया।

इसके बाद भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने की भी कोशिश की। उन्हें पुलिस ने बीच में ही रोक दिया। इस प्रदर्शन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह, धरमलाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर और प्रेमप्रकाश पांडेय सहित पार्टी के अनेक वरिष्ठ नेता  शामिल हुए।

भाजपा नेताओं की मांग थी कि राज्य सरकार को क्वांटीफायबल डाटा आयोग की रिपोर्ट जल्द प्रस्तुत करने के साथ ही राज्यपाल द्वारा मांगे गए दस बिंदुओं का जवाब भी जल्द से जल्द देना चाहिए, ताकि प्रदेश में आरक्षण को लेकर बनी असमंजस की स्थिति समाप्त हो सकें।

इस बीच, आज सर्व आदिवासी समाज के एक प्रतिनिधिमंडल ने राजभवन में राज्यापाल से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा और वर्तमान आरक्षण संशोधन विधेयक पर अपने विचार व्यक्त किए। इस मौके पर राज्यपाल अनुसुईया उइके ने इस प्रतिनिधिमंडल को भरोसा दिलाया कि वे आदिवासियों के हितों के संरक्षण के लिए हरसंभव प्रयास करेंगी तथा आदिवासियों की समस्याओं के निराकरण के लिए स्वयं जिलों का दौरा करेंगी।

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.