Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

आशीबाई गोलछा कन्या शाला में कराया जाएगा सर्वसुविधायुक्त हाल का निर्माण

महासमुन्द। शहर के आशीबाई गोलछा शासकीय कन्या शाला में सर्वसुविधायुक्त हाल का निर्माण कराया जाएगा। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर के प्रयास से 19 लाख 40 हजार रुपए की स्वीकृति मिली है। गौरतलब है कि शहर के आशीबाई गोलछा कन्या शाला में सर्वसुविधायुक्त हाल की आवश्यकता महसूस की जा रही थी। जिसे लेकर स्कूल प्रबंधन व विद्यार्थियों ने संसदीय सचिव व विधायक चंद्राकर का ध्यानाकर्षित कराया। बाद इसके संसदीय सचिव चंद्राकर ने जिला प्रशासन से डीएमएफ से राशि स्वीकृति के लिए चर्चा की। 

डीएमएफ से आशीबाई गोलछा कन्या शाला में सर्वसुविधायुक्त हाल निर्माण के लिए 19 लाख 40 हजार रुपए की राशि स्वीकृत की गई। जल्द ही आशीबाई गोलछा कन्या शाला में सर्वसुविधायुक्त हाल का निर्माण कराया जाएगा। यहां यह बताना लाजिमी होगा कि विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा के स्तर को बढ़ाने के लिए संसदीय सचिव चंद्राकर द्वारा हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। इधर सर्वसुविधायुक्त हाल का निर्माण के लिए राशि की स्वीकृति के लिए स्कूल प्रबंधन ने संसदीय सचिव चंद्राकर का आभार जताया है।

सीसी रोड के साथ ही होगा पुलिया निर्माण

संसदीय सचिव व विधायक चंद्राकर के प्रयास से विधानसभा क्षेत्र के आठ गांवों में सीसी रोड के साथ ही पुलिया निर्माण कराया जाएगा। क्षेत्र के प्रवास में पहुंचे संसदीय सचिव व विधायक चंद्राकर को ग्रामीणों द्वारा सीसी रोड व पुलिया निर्माण के लिए लगातार मांग की जा रही थी। जिस पर बावनकेरा में पीर मोहम्मद के घर से मजार तक सीसी रोड़, बंबूरडीह में रामाडबरी से जयस्तंभ चौक से प्राथमिक शाला तक सीसी रोड, परसकोल में खल्लारी मंदिर से भांवर मार्ग तक सड़क व पुलिया निर्माण, सिंघी में घनश्याम निषाद घर से हाईस्कूल तक पुलिया सहित पहुंच मार्ग, कोसरंगी में खट्टी मार्ग से तालाब तक पुलिया निर्माण सहित सीसी रोड, बोरियाझर में विमला विश्वकर्मा के घर से संतोष ध्रुव के घर तक सीसी रोड, कौंवाझर में प्राथमिक शाला से शिकारीपारा तक सीसी रोड व तुरेंगा में तुरेंगा गोंडपारा में सीसी रोड निर्माण शामिल हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.