Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

तुमगांव नगर के अंदर तक यात्रियों को नहीं छोड़ने पर 18 यात्री बसों से 35,000 रुपए की चालानी कार्रवाई

महासमुंद। विगत मंगलवार 10 जनवरी को कलेक्टर जनचौपाल में नगरवासी, नगर पंचायत तुमगांव द्वारा सराईपाली व महासमुंद से आने वाले बसें तुमगांव नगरअंदर तक यात्रियों को नही छोड़ने, व आग्रह करने पर दुर्व्यवहार करने संबंधी समस्या के निराकरण के संबंध में कलेक्टर को आवेदन प्रस्तुत किया गया था। कलेक्टर  निलेशकुमार क्षीरसागर ने ज़िला परिवहन अधिकारी को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

              कलेक्टर जन चौपाल में मिली शिकायत पर तुरंत कार्रवाई

निर्देशों के परिपालन और यात्रियों की सुविधा और वाहन मालिकों की मनमानी के विरुद्ध आज शुक्रवार 13 जनवरी को जिला परिवहन अधिकारी महासमुंद के साथ परिवहन उड़नदस्ता रायपुर की टीम द्वारा ग्राम तुमगांव में बसों की जाँच की गई, जिसमें 18 यात्री बसों से 35,000 रू. (अक्षरी पैतीस हजार रूपए मात्र) की चालानी कार्यवाही की गई। साथ ही वाहन चालकों व परिचालकों को यात्रियों से दुर्व्यवहार न करने व तुमगांव बस स्टैंड तक होकर वाहन संचालन करने का निर्देश दिए गए।

जाँच के दौरान 01 यात्री बस क्रमांक CG08/AN-6623, ऐसा भी पाया गया जो बिना फिटनेस, परमिट व बीमा के चल रही थी और उक्त वाहन में माह अप्रैल 2021 से जनवरी 2023 तक का मोटरयान कर बकाया है। यात्रियों की सुरक्षा की दृष्टि से उक्त वाहन को जप्त कर थाना पटेवा में खड़ा किया गया।

 

 


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.