Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शहीद हुए पुलिस जवानों के परिजनों को दीपावली पर मुख्यमंत्री का शुभकामना संदेश

रायपुर। प्रदेश में माओवादी घटनाओं में शहीद हुए पुलिस जवानों के परिजनों को दीपावली के अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुभकामना संदेश और मिठाइयां भेजने के निर्देश पुलिस अधिकारियों को दिए हैं। इसी कड़ी में राजधानी रायपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने शहीद युगल किशोर वर्मा और दुष्यंत सिंह के परिजनों से मुलाकात की और मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के शुभकामना संदेश देकर उन्हें मिठाइयां भेंट की।


वहीं, धमतरी जिले के पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर ने भी जिले में शहीद हुए पुलिस कर्मचारियों के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें मुख्यमंत्री के शुभकामना संदेश के साथ मिठाइयां भेंट की। इस दौरान उन्होंने शहीदों के परिजनों का हालचाल भी जाना।  इधर, कोरिया जिले में भी पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल और अन्य अधिकारी शहीद हुसनैन अंसारी और शहीद संतोष एक्का के घर पहुंचे और उनके परिजनों को मुख्यमंत्री की ओर से भेजी भेंट प्रदान की।



उधर, महासमुंद जिले के पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने शहीद गौतम पांडेय के घर जाकर उनकी पत्नी और बच्चों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने बच्चों से चर्चा कर उन्हें करियर संबंधी मार्गदर्शन दिया। वहीं, कबीरधाम जिले के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर लाल उमेद सिंह ने शहीद झल्लू प्रसाद नेवले और चंद्रसिंह मरावी के परिजनों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.