Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

ग्राम उल्बा में छात्रा की प्रतिमा किया गया स्थापित

महासमुंद। विगत 26 जनवरी को झण्डा उतारते समय पटेवा स्थित आदिवासी छात्रावास में कक्षा 9वीं की छात्रा कु. किरण दीवान का करंट की चपेट में आने से मौत हो गई थी। आज छात्रा किरण की स्मृति में गृहग्राम उल्बा (पटेवा) में कु. किरण दीवान के पिता मनहरण दीवान व परिवारजनों द्वारा किरण की प्रतिमा स्थापित की गई। 



इस दौरान परिजनों ने नपा सभापति निखिलकांत साहू को भी आमंत्रित किया था। जिसमें नपा सभापति साहू शामिल हुए। तथा छात्रा की प्रतिमा के समक्ष ससम्मान पुष्प अर्पित कर उनके सम्मान में बनाए गए स्मृति चिन्ह को सराहनीय कदम बताया। निखिलकांत ने कहा कि तिरंगे की शान के खातिर छात्रा ने करंट लगने के बाद भी राष्ट्रध्वज को गिरने नहीं दिया, बल्कि, जान न्यौछावर कर दी।


सही मायने में राष्ट्रध्वज के सम्मान में प्राणों की बलिदान देने वाली बच्ची शहीद किरण दीवान ने हम सब को राष्ट्रप्रेम हेतु समर्पित होने का संदेश दिया। कार्यक्रम के अंत में साहू ने शहीद किरण दीवान के परिजनों से मुलाकात की तथा ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनी। इस अवसर पर साहू के साथ शाहबाज़ राजवानी जिलाध्यक्ष nsui, वैभव मिश्रा,महेंद्र दीवानमनहरण दीवान सहित ग्रामीण जन बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.