Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नवनियुक्त नेता प्रतिपक्ष का भव्य स्वागत, संघर्ष मोर्चा ने सौपा ज्ञापन

राजपुर। विधानसभा छत्तीसगढ़ के नवनियुक्त नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के प्रथम राजपुर आगमन पर नगर पंचायत अध्यक्ष सहदेव लकड़ा ने सैकडो कार्यकर्ता के साथ भव्य स्वागत किया। वही जिला बनाओ संघर्ष समिति के संयोजक अशोक अग्रवाल के नेतृत्व मे कुसमी शंकरगढ़ राजपुर को मिलाकर पृथक जिला राजपुर को घोषित करने के संबंध में ज्ञापन सौंपा हैं। ज्ञापन में संघर्ष समिति के सदस्यों ने उल्लेख किया हैं कि पूर्व में सामरी को पृथक जिला बनाने की घोषणा कांग्रेस नेता स्व नंद कुमार पटेल ने किया था। साथ ही कांग्रेस ने अपने वर्ष दो हजार तेरह के विधानसभा चुनाव के घोषणा पत्र में भी शामिल किया था लेकिन वर्तमान की कांग्रेस सरकार इस दिशा में कोई पहल नही कर रही हैं,



वही संघर्ष समिति सदस्यों के द्वारा विगत एक वर्ष से ज्ञापन जागरूकता अभियान धरना के माध्यम से सरकार तक अपनी बात पहुचाने की लगातार कोशिश कर रहें हैं ।संघर्ष मोर्चा के साथियों ने नेता प्रतिपक्ष से आने वाले वर्ष दो हजार तेईस के चुनाव घोषणा पत्र में कुसमी शंकरगढ़ राजपुर को मिलाकर राजपुर को पृथक जिला घोषित करने की मांग को शामिल करने के लिए निवेदन किया है।  ज्ञापन पर नेता प्रतिपक्ष ने पार्टी फोरम के साथ जनभावना को देखते हुए निर्णय करने की बात कही है। 

कार्यक्रम में पूर्व राज्य सभा सांसद राम विचार नेताम, पूर्व सांसद कमलभान सिंह, जिला पंचायत सदस्य उदेश्वरी पैकरा, पूर्व जिलाध्यक्ष शिवनाथ यादव, पार्षद विशवास गुप्ता, कैलाश अग्रवाल, संजय सोनी, सुनील गुप्ता, सत्यनारायण अग्रवाल, संजय यादव, कन्हाई कुशवाहा, शुभम सोनी व युवा मोर्चा के साथियों के साथ  नागरिक उपस्थित थे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.