Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश ने दी मोदी को बधाई, कही यह बात

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला तथा सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने शुभकामनांए दी हैं। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और सूचना तथा प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अनवरत प्रयासों, दूरदर्शिता और सक्षम नेतृघ्व के कारण देश विकास कर रहा है।



वहीं, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है। भारतीय जनता पार्टी, देशभर में आज से दो अक्टूबर तक सेवा पखवाड़े का आयोजन कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन मना रही है। छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों में भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा की विभिन्न इकाइयों द्वारा अनेक कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। राजनांदगांव में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह की मौजूदगी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस मौके पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया। साथ ही अस्पताल, वृद्धाश्रम और मूक बधिर बच्चों के स्कूल में फल और खाद्य सामग्री का वितरण किया गया। वहीं, जांजगीर-चांपा जिले के ग्राम खोखरा स्थित वृद्धाश्रम में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने वृद्धजनों को शॉल और दिव्यांगजनों को बैटरी चलित ट्रायसिकल तथा अन्य उपकरणों सहित फल आदि का वितरण किया। कवर्धा में शहर मंडल और महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने पौधरोपण कर प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया। वहीं, युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने तीस यूनिट रक्तदान भी किया।

इसी तरह, अंबिकापुर में आदिवासी समाज ने भी छत्तीसगढ़ की बारह जातियों को अनुसूचित जनजाति में शामिल किए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए नृत्य प्रस्तुत कर प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया।  प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर केंद्रीय कौशल विकास और उद्यमशीलता मंत्रालय के अंतर्गत संचालित प्रदेश के निजी आईटीआई में आज दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर भिलाई स्थित आईटीआई में विद्यार्थियों को राष्ट्रीय कौशल प्रमाण पत्र वितरित किए गए।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.