Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रमदहा जलप्रपात में सात लोग डूबे, तीन का शव बरामद, तलाश जारी

कोरिया। कोरिया जिले के रमदहा जलप्रपात में सात लोगों के डूबने की खबर है। इनमें से दो लोगों का शव बरामद कर लिया गया है। वहीं, एक युवती को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाल लिया गया है, जिसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। जबकि, चार अन्य लोगों की तलाश अभी भी जारी है। मिली जानकारी के अनुसार जिले के भरतपुर विकासखंड स्थित रमदहा जलप्रपात में आज सात लोग पिकनिक मनाने गए हुए थे। इसी दौरान नहाते समय पानी के तेज बहाव में ये लोग डूब गए। सूचना मिलने के बाद कोटाडोल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।



वहीं, एसडीआरएफ की टीम लापता लोगों की तलाश कर रही है। बताया जाता है कि ये सभी मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के बैढ़न के निवासी हैं। कोरिया जिला कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने बताया कि इस जलप्रपात में पहले भी कई हादसे हो चुके हैं, इसलिए इसे डेंजर जोन घोषित कर यहां नहाने की मनाही की गई है। उन्होंने लोगों से डैम में नहाने के लिए नहीं जाने की अपील की। इस बीच, क्षेत्रीय विधायक गुलाब कमरो ने मामले की जानकारी लेकर जिला प्रशासन को बचाव कार्य तेज करने के निर्देश दिए हैं।


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रमदहा जलप्रपात में हुए हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कलेक्टर को रेस्क्यू ऑपरेशन की निगरानी करने के निर्देश दिए हैं। 
इधर, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के पथर्री गांव में आज एक ही परिवार के तीन बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। बताया जाता है कि इन बच्चों के माता-पिता खेत में काम करने गए हुए थे। बच्चे घर में अकेले थे और तीनों एक साथ तालाब में नहाने चले गए, तभी यह हादसा हो गया।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.