Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ की बैठक में खिलाड़ियों की भागीदारी पर हुई चर्चा

महासमुंद। 27 सितंबर से 10 अक्टूबर तक गुजरात में 36 वे नेशनल गेम्स का आयोजन किया गया है। आयोजित होना है, जिसके लिए छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ की कोर कमेटी की संघ कार्यालय रायपुर आयोजित बैठक में राज्य के खिलाड़ियों की भागीदारी की तैयारियों पर चर्चा हुई। आज मंगलवार को कोर कमेटी में छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ उपाध्यक्ष विनोद-चंद्राकर, छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ उपाध्यक्ष जीएस बाम्बरा, छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ उपाध्यक्ष अखिल धगट

                          27 सितंबर से गुजरात में आयोजित होगा नेशनल गेम्स

छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ महासचिव गुरुचरण सिंह होरा, बैडमिंटन संघ सचिव संजय मिश्रा, रायपुर जिला ओलंपिक संघ के अध्यक्ष अतुल शुक्ला की उपस्थिति में संपन्न हुई। उपाध्यक्ष विनोद चंद्राकर ने 36 वे नेशनल गेम्स की भागीदारी के लिए खिलाड़ियों के प्रशिक्षकों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रशिक्षण कैंप में कड़ी मेहनत करें और हमारे राज्य को स्वर्ण पदक दिलाये, जिससे राज्य और खिलाड़ियों का नाम राष्ट्रीय स्तर पर ऊंचा हो सके। 36वां राष्ट्रीय खेल गुजरात में होने जा रहा है, जिसमें छत्तीसगढ़ राज्य से विभिन्न खेलों में खिलाड़ी भाग लेंगे। राष्ट्रीय खेल का आयोजन आगामी सितंबर माह में होगा।

राज्य के खिलाड़ी नेशनल गेम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सके और अधिक से अधिक पदक जीत सकें, इसके लिए खेल संचालनालय ने तैयारियां प्रारंभ कर दी है। 36वां राष्ट्रीय खेल के लिए क्वालिफाई करने वाले खिलाड़ियों की अधिकृत जानकारी खेल संचालनालय द्वारा खेल संघों से मंगाई गई है, जिसके आधार पर खिलाड़ियों के लिए प्रशिक्षण कैम्प का आयोजन कराया जायेगा। राज्य की खिलाड़ियों को उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए खिलाड़ियों को खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा सहायता एवं प्रोत्साहन दिया जाएगा।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.