Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

स्कूल जाने में हो रही परेशानी, स्कूली बच्चों का दुखड़ा उन्हीं की जुबानी

महासमुंद। विधानसभा के अंतर्गत आने वाले ग्राम अछोली से भोरिंग पहुंच मार्ग की हालत खराब है। सड़क पर गड्ढा है या गड्ढा में सड़क है यह समझ से परे है। बरसात शुरू होते ही खस्ताहाल सड़कों पर जगह-जगह जलभराव और गंदगी होने लगी है। शासन-प्रशासन की अनदेखी का खामियाजा खासकर स्कूली बच्चों को भुगतना पड़ रहा है। इस मार्ग से वाहनों की आवाजाही तो दूर पैदल चलना भी दूभर है। बारिश में तो हाल बद से बदतर है। गांव की सड़क कई वर्षों से बनी ही नहीं है। पांच वर्षों से अधिक समय हो गया है, ही पैचवर्क किया गया और ही डामरीकरण।



स्कूली बच्चों का कहना है कि अछोली से भोरिंग पहुंच मार्ग खराब सड़क की वजह स्कूल आने-जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। पूरी सड़क पर जलभराव है। किसान नेता अशवन्त तुषार साहू ने कहा कई बार शासन से लेकर उच्चाधिकारियों से लिखित शिकायत भी की गई। लेकिन नतीजा सिफर रहा।

करीब 4 किमी की दूरी में PWD सड़क को बने 5 साल से अधिक समय बीत गया है। लेकिन बनने के बाद आज तक मरम्मत नहीं होने से सड़क खस्ताहाल हो गई है। बारिश में जलभराव के चलते मुख्य सड़क से निकलना जान जोखिम में डालने जैसा है। सबसे ज्यादा खराब स्थिति स्कूली बच्चों को स्कूल आने-जाने के समय होता है। यहां जलभराव के चलते अक्सर वाहन निकलते वक्त गंदे पानी की बौछार आसपास के मोटर साइकिल चलते लोगों को पर जाती है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.