Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

चरित्र संदेह में पति ने की पत्नी की हत्या, फिर ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या और आत्महत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। देश के अलग-अलग राज्यों से रोजाना हत्या और आत्महत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला हैदराबाद का है, जहां असम के एक शख्स ने चरित्र संदेह में पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। हैदराबाद के बंजारा हिल्स के एक प्रमुख शॉपिंग मॉल में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करने वाले 24 साल के महानंदा विश्वास का शव लकड़ी का पुल रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर मिला था।


पुलिस को मुताबिक उन्हें मृतक की जेब से एक डायरी और एक फोन मिला, लेकिन डायरी में लिखावट असमिया में थी, इसलिए पुलिस ने विश्वास के एक दोस्त को बुलाया, जिसने उसका अनुवाद किया। विश्वास ने लिखा कि उसने अपनी पत्नी को मार डाला और अपनी जान लेने की योजना बनाई। इसके बाद पुलिस प्रेमनगर में पुंजागुट्टा के पास बिस्वास के किराए के घर पहुंची। घर में ताला लगा हुआ था और पुलिस ने 22 साल की पम्पा सरकार का शव बाल्टी में डूबा हुआ पाया।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि दोनों ने डेढ़ साल पहले प्रेम विवाह किया था। वे हैदराबाद में शिफ्ट हो गए थे और शहर के बीचोंबीच पुंजागुट्टा के पास प्रेमनगर में किराए के मकान में रह रहे थे। पुंजागुट्टा पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच से पता चला है कि कुछ दिनों से विश्वास अपनी पत्नी के चरित्र पर शक कर रहा था। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा चलता रहता था। सोमवार देर रात दोनों के बीच फिर झगड़ा हो गया। 

लगातार बढ़ रही घटनाएं

विश्वास ने अपनी पत्नी की पिटाई की और फिर उसका सिर पानी से भरी बाल्टी में डुबो दिया। इसके बाद दूसरे दिन आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामला दर्ज कर लिया। दंपति के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। बता दें कि देश में हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.