Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

600 पदों में भर्ती के लिए 29 जून को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन, इन पदों पर होगी भर्ती

सूरजपुर :  जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र सूरजपुर के द्वारा 29 जून 2022 को कार्यालय परिसर में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया है। युक्त शिविर में निजी क्षेत्र के नियोजक SIS सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विस इंडिया लिमिटेड सिंगरौली मध्य प्रदेश के द्वारा 600 रिक्त पदो के लिए भर्ती किया जाना है।

रिक्त पदों में सिक्योरिटी गार्ड के 500 रिक्त पदों हेतु शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास या फेल, ऊंचाई 168 सेंटीमीटर, आयु 21 से 35 साल, पुरुष होना चाहिए जिसकी 1 माह की ट्रेनिंग मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में होगी वेतनमान 10 से 13 हजार रुपए और सिक्योरिटी सुपरवाइजर के 100 रिक्त पदों के लिए 12वीं, स्नातक पास, उम्र 21 से 35 साल, पुरुष होना चाहिए, जिसकी 2 माह की ट्रेनिंग मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में होनी हैं। जिसका वेतनमान 14 से 16 हजार रुपये होगा।

आप भी कर सकते हैं अप्लाई

इच्छुक ऐसे आवेदक जो उपरोक्त योग्यता रखते हैं वे अपने साथ शैक्षणिक योग्यता की अंक सूची, निवास, जाति, रोजगार कार्यालय का पंजीयन कार्ड आदि की मूल प्रति और पासपोर्ट साइज की दो फोटो के साथ दिनांक को शिविर में उपस्थित होकर अवसर का लाभ उठा सकते हैं।

प्राचार्य वर्ग-1 और प्राचार्य वर्ग-2 की चयन सूची जारी 

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने सहायक कौशल विकास, तकनीकी शिक्षा और रोजगार विभाग के अंतर्गत प्राचार्य वर्ग-1 के 01 पद समेत प्राचार्य वर्ग-2/प्लेसमेंट अधिकारी/सहायक संचालक (तकनीकी) के 48 कुल 49 पदों के लिए चयन सूची जारी कर दी है। इसके लिए लिखित परीक्षा परिणाम 1 जून को जारी किए गए थे। इन पदों के लिए 143 अभ्यर्थी साक्षात्कार हेतु चिन्हित किए गए थे। 21 और 22 जून को पदों के लिए साक्षात्कार आयोजित किया गया था।

लोक सेवा आयोग की बेवसाइट पर कर सकते हैं चेक

प्राचार्य वर्ग-1 के लिए 02 अभ्यर्थी अनर्ह पाए गए और प्राचार्य वर्ग-2 प्लेसमेंट अधिकारी-सहायक संचालक (तकनीकी) के लिए 03 अभ्यर्थी अनर्ह और 01 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे। जारी चयन सूची में प्राचार्य वर्ग-1 के लिए ईश्वरी प्रसाद साहू ने पहला स्थान और प्राचार्य वर्ग-2 प्लेसमेंट अधिकारी-सहायक संचालक (तकनीकी) के लिए दिनेश कुमार साहू ने पहला स्थान प्राप्त किया है। विस्तृत चयन सूची लोक सेवा आयोग की बेवसाइट www.psc.cg.gov.in पर देखी जा सकती है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.