Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप, जीजा और उसके भाई ने दिया वारदात को अंजाम

राजस्थान में बच्चों और महिलाओं से संबंधित अपराधों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। प्रदेश में रोजाना रेप और छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला कोटा का है, जहां 16 साल की नाबालिग का किडनैप कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। नाबालिग के साथ दो शहरों में गैंगरेप किया गया है। आरोप है कि नाबालिग के जीजा के भाई ने उसका कोटा से अपहरण किया और जयपुर ले गया, जहां 13 दिन तक उसे कैद रखा। उसे जबरदस्ती शराब पिलाई। फिर नशे में दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

वहीं नाबालिग उनके चंगुल से छूट कर निकली। कोटा आने के लिए स्टेशन पहुंची। इसी बीच मदद के बहाने एक युवक उसे अपने साथ सीकर ले गया, जहां उसने भी दोस्त के साथ मिलकर रेप किया। इसके बाद सीकर पुलिस ने युवती को कोटा पुलिस को सौंपा। शनिवार सुबह 4 बजे पीड़िता को कोटा की उद्योगनगर पुलिस ने पकड़कर बाल कल्याण समिति यानी CWC के सामने पेश किया, जहां काउंसलिंग में पीड़िता ने आपबीती सुनाई। बाल कल्याण समिति की सदस्य ने बताया 16 साल की लड़की 9वीं कक्षा तक पढ़ी है। दो भाई और दो बहनों में सबसे छोटी है। पीड़िता के परिजनों ने 3 जून को उद्योग नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। 

2 जून से लापता थी नाबालिग

दो जून को दोपहर में वो किराने का सामान लेने गई थी। उसी दौरान रास्ते में उसके जीजा का भाई ऑटो में आया। जबरदस्ती अपने साथ बैठाकर बस स्टैंड ले गया। वहां से बस में बैठा कर जयपुर ले गया। एक सुनसान कमरे में बंद कर दिया। काउंसलिंग में पीड़िता ने बताया कि वहां उसके जीजा के भाई ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाई। उसके साथ रेप किया। होश में आने पर उसे फिर से शराब पिला देता था। दो-तीन दिन बाद उसका जीजा भी वहां आया और कहा कि तेरी बहन को छोड़ दिया है। अब तुझ से बदला लूंगा। उसने भी रेप किया। एक दिन जीजा का भाई खाना लेने गया था। मौका देखकर वहां से निकल गई। कुछ किलोमीटर पैदल चलकर एक स्टेशन पर पहुंची। ट्रेन में बैठकर जयपुर आ गई।

मदद के बहाने उठाया फायदा

जयपुर स्टेशन के प्लेटफार्म पर बैठे एक युवक से उसने कोटा की ट्रेन के बारे में पूछा। वह उसे एक ट्रेन में बैठाकर एक स्टेशन पर लाया। फिर वहां से बस में बैठाकर सीकर ले गया। उसने फोन करके अपने एक दोस्त को बुलाया और एक गांव में ले जाकर दोनों ने उसके साथ रेप किया। 17 जून को सीकर पुलिस ने गश्त के दौरान दोनों युवकों के साथ नाबालिग को देख लिया। डर के मारे नाबालिग ने पुलिस को कुछ नहीं बताया। उस समय भी वह नशे की हालत में थी। सीकर पुलिस को कोटा की एक नाबालिग के लापता होने की जानकारी मिली। इसके बाद कोटा पुलिस ने बालिका को पकड़ा। 18 जून की सुबह बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया। पीड़िता की बड़ी बहिन की शादी 2014 में हुई थी। उसके 1 बेटी और 1 डेढ़ माह का बेटा है। उसकी बड़ी बहन कोटा में अपने मायके में रह रही थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.