Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

जवान ने अपने ही साथियों पर चलाई गोली, 2 जवानों की मौत

पंजाब के पठानकोट जिले में एक जवान ने अपने साथियों पर गोली चला दी, जिससे 2 जवानों की मौत हो गई है। घटना मीरथल कैंटोनमेंट का है, जहां एक जवान ने अंधाधुंध गोलियां चलाईं। इस घटना के बाद कैंटोनमेंट में अफरा-तफरी मच गई, जिसका फायदा उठाकर आरोपी फरार हो गया। वहीं आर्मी अभी इस मामले में अधिक जानकारी नहीं दे रही है।

जानकारी के मुताबिक जवान लोकेश ने साथी जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग की। मृतकों की पहचान हवलदार गौरी शंकर और सूर्यकांत के रूप में हुई है। वारदात को अंजाम देने के बाद  लोकेश घटनास्थल से भाग गया। आर्मी की तरफ से संबंधित पुलिस स्टेशन नंगरपुर को इसकी सूचना दी गई है। वहीं घटना स्थल पर आर्मी ने अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है। फायरिंग क्यों की गई, इसके कारणों का पता लगाया जा रहा है।

4 महीने पहले भी हुई थी ऐसी ही घटना 

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। बता दें कि 4 महीने पहले ऐसी ही घटना पंजाब के अमृतसर जिले में BSF हेड-क्वार्टर खासा में हुई थी। BSF के कांस्टेबल सत्यप्पा एसके ने मेस में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं थी। फायरिंग में 4 जवानों की मौत हो गई थी। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया था। फायरिंग करने वाले सत्यप्पा ने बाद में खुद को भी गोली मार ली थी। जांच में स्पष्ट हुआ था कि कॉन्स्टबेल सत्यप्पा एसके मानसिक परेशानी से जूझ रहा था और उसके बैग से डिप्रेशन की गोलियां भी मिली थी। बता दें कि देश के अलग-अलग प्रदेशों में जवानों के बीच संघर्ष की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.