Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शादी की खुशी मातम में बदली, करंट लगने से दुल्हन के भाई की मौत

बिहार के नवादा में शादी की खुशी मातम में बदल गई है। दरअसल, नगर थाना क्षेत्र के बुधौल बेलदारी गांव में बहन की डोली से पहले उसके भाई की अर्थी उठी है। जानकारी के मुताबिक करंट से एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसका ममेरा भाई झुलस गया। मृतक की पहचान कैलाश चौहान के 25 साल के बेटे शंकर कुमार के रूप में हुई है। वहीं घायल ममेरा भाई भोला चौहान हिसुआ थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर बेलदारी गांव के रहने वाले हैं।  

परिजनों ने बताया कि मृतक की बहन की शादी थी। शाम को ही पटना से बारात आने वाली थी। घर में बारात के स्वागत के लिए तैयारियां चल रही थी। खाना तैयार किया जा रहा था। इसी दौरान शंकर विद्युत प्रवाहित तार के संपर्क में आ गया और तड़पते हुए नाली में गिर गया। ये देख ममेरे भाई ने उसे बचाने की कोशिश की और वह भी करंट की चपेट में आ गया। आनन-फानन में दोनों को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने शंकर को मृत घोषित कर दिया। वहीं भोला का इलाज जारी है।

गांव मातम का माहौल

शंकर को मृत घोषित करते ही परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए शव लेकर घर चले गए। घटना के बाद घर में मातम पसर गया। शादी की खुशियां गम में तब्दील हो गई। बहन की डोली उठने से पहले ही भाई की अर्थी निकल गई। इस घटना से गांव में मातम पसरा हुआ है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.