Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पिकअप से टकराते के बाद बाइक में लगी आग, जिंदा जलने से युवक की मौत, बहन और भांजा-भांजी की भी गई जान

MP में हादसे कम नहीं होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच इंदौर में एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक में आग लग गई। हादसे में बाइक सवार युवक जिंदा जल गया। वहीं पीछे बैठे उसकी बहन और भांजा-भांजी की भी मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद पिकअप ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग गया।

सिमरोल पुलिस के मुताबिक चोरल रोड पर ओवरटेक कर आ रही पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार लोकेश (उम्र 22), उसकी बहन पूजा (उम्र 30) की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा इतना भयावह था कि बाइक में आग गई और लोकेश वहीं जिंदा जल गया। उसे बचाने का मौका भी नहीं मिला। लोकेश की 8 साल की भांजी कुमकुम और 8 माह के भांजे को गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

बहन को घर लेकर जा रहा था युवक

जानकारी के मुताबिक लोकेश बहन और भांजे-भांजी को लेकर सिमरोल गया था। दोपहर में खाना खाने के बाद निकले थे। कुछ ही दूरी पर सभी हादसे का शिकार हो गए। लोकेश के परिवार में उसका भाई राहुल और माता-पिता है। वह पिता के साथ किसानी का काम करता था। फिलहाल पुलिस ने पिकअप चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.