Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

तिलक कार्यक्रम से लौट रहे लोगों की कार तालाब में गिरी, एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत

बिहार में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला पूर्णिया के ताराबाड़ी गांव का है, जहां तिलक कार्यक्रम से लौटे रहे परिवार की गाड़ी अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई, जिसमें एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 2 लोग घायल हैं। सभी तिलक चढ़ाकर लौट रहे थे। हादसे में तिलक चढ़ाने वाले लड़की के भाई और पिता की भी मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक कार में कुल 11 लोग सवार थे, जिसमें से 2 की जान बच गई। सभी लोग किशनगंज के नुनिया के रहने वाले थे। सभी ताराबाड़ी गांव से लौट रहे थे। बिहार सरकार ने 4-4 लाख के मुआवजे का ऐलान किया है। हादसे में घायल अंगद यादव ने बताया कि वे सभी लोग ताराबाड़ी गांव में तिलक समारोह से लौट रहे थे। इस दौरान कंजिया गांव में मोड़ के पास उनकी गाड़ी सीधे तालाब में जा गिरी। हम लोग तब तक कुछ समझ पाते गाड़ी पूरी तरह से तालाब में समा चुकी थी।

अंगद ने कहा कि मैंने किसी तरह बाहर निकल कर हल्ला मचाया और लोगों से मदद मांगने की कोशिश की, लेकिन जब तक किसी को कुछ समझ आता गाड़ी पूरी तरह तालाब में डूब गई। अंगद यादव ने बताया कि कंजिया गांव में मोड़ के पास हमारी गाड़ी सीधे तालाब में जा गिरी। अंगद यादव ने बताया कि हादसे के दौरान JCB भी उपलब्ध नहीं हो पाई। इसके चलते कार समय रहते तालाब से नहीं निकल पाई और 9 लोगों की मौत हो गई। इन 9 लोगों में सभी आपस में रिश्तेदार हैं, जिनमें गंगा प्रसाद यादव तांडव लाल यादव करण लाल यादव, रामकिशन यादव,अमरचंद यादव, कालीचरण यादव मानिक लाल शर्मा गुलाबचंद लाल यादव में शामिल हैं।

टैंकर की चपेट में आने से 3 युवकों की मौत

हादसे में कार चालक की भी मौत हो गई है। उसका शव सुबह 8 बजे बरामद हुआ। हादसे के बाद सुबह तक रौटा और अनगढ़ थाने की पुलिस सहित अंचलाधिकारी डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन 9 में से किसी को भी नहीं बचाया जा सका। इस घटना में जो दो लोग बचे हैं। वहीं घटना को लेकर ताराबाड़ी सहित नुनिया गांव में मातम पसर गया है। इधर, पटना के दानापुर में एक तेज रफ्तार टैंकर ने तीन युवकों को कुचल दिया। हादसे में तीनों की मौत हो गई है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.