Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बारातियों से भरी बोलेरो कुएं में गिरी, बच्चे समेत 7 लोगों की मौत

MP में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला छिंदवाड़ा का है, जहां बारातियों से भरी बोलेरो 30 फीट गहरे कुएं में जा गिरी। हादसे में 3 साल के बच्चे के साथ ही 7 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 3 लोग घायल हुए हैं। हादसा सामने से आ रहे बाइक सवारों को बचाने की कोशिश में हुआ। घटना मोहगढ़ थाना इलाके के कोडमाऊ की है। गुरुवार सुबह बोलेरो को कुएं से बाहर निकाला गया। हादसे में तीनों बाइक सवार भी घायल हुए हैं। 

उमरानाला चौकी के ASI बघेल ने बताया कि बुधवार रात को एक बोलेरो मोहखेड़ के भाजीपानी से बारातियों को लेकर लौट रही थी। सामने से एक बाइक पर तीन लोग आ रहे थे, जिन्हें बचाने की कोशिश में ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया। बोलेरो सड़क किनारे खेत में बिना मुंडेर के कुएं में जा गिरी। कुआं सूखा था, लेकिन सामने की सीट पर बैठे 3 साल के बच्चे समेत 7 लोगों की मौत हो गई। मृतकों के रिश्तेदार पवन ने बताया कि बारात खमारपानी से भाजीपानी ​​गई थी। रात 12 बजे तक खाना-पीना हो गया था। 

जानकारी के मुताबिक बोलेरो से 10 लोग लौट रहे थे। रास्ते में बाइक से बोलेरो की टक्कर हुई और इस वजह से यह हादसा हो गया। गांव के सरपंच को सुबह सूचना मिली। इसके बाद हम घटनास्थल पर पहुंचे। ASP संजीव उईके ने बताया कि हादसे में बाइक सवार भी घायल हुए हैं। उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। बारातियों से भरी बोलेरो 30 फीट गहरे कुएं में जा गिरी। कुआं सूखा था, जिससे बोलेरो बुरी तरह पिचक गई। सुबह गांव सूचना मिलने के बाद गांव वाले और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इसके बाद बोलेरो को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। बता दें कि MP में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.