Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

ऑटो और ट्रक के बीच टक्कर, 5 लोगों की मौत, 6 लोग घायल

बिहार के भागलपुर जिले में ट्रक और ऑटो में जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें 5 बराती की मौत हो गई है। जबकि 6 बाराती जख्मी हुए। जानकारी के मुताबिक रुपौली प्रखंड की रामपुर पंचायत के पोखरी टोला के निवासी छट्ठू मंडल के बेटे वरुण कुमार की शादी को लेकर बारात भागलपुर जिला के नारायणपुर गांव के लिए निकली थी। इसी शादी में शामिल होने के लिए एक ऑटो में 12 लोग सवार होकर जा रहे थे। 

इसी बीच बिहपुर के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 6 लोग घायल हो गए, जिसमें 4 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसे भागलपुर के मायागंज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। सभी मृतकों की पहचान कर ली गई है। मारे गए लोगों में सभी की उम्र 25 साल से कम है। हादसे में उदाकिशनगंज के ऑटो ड्राइवर गजेंद्र साह समेत छठू मंडल, पिंकू मंडल, मंटू मंडल और गजाधर मंडल के नाम सामने आए हैं। 

2 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत

सभी मृतकों के शव को नवगछिया अस्पताल में रखा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर, आंध्रप्रदेश के अलूरी सीतारामराजू जिले के चिंतूर में एक यात्री बस पलट जाने से उसमें सवार 5 लोगों की मौत हो गई, इनमें दो बच्चे थे। बस ओडिशा के भवानीपटना से विजयवाड़ाजा रही थी। बस में कुल 27 यात्री सवार थे। हादसा सोमवार दोपहर को हुआ।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.