Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

अनियंत्रित होकर कार से टकराया ट्रक, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

बिहार के सीवान के पचरुखी थाना क्षेत्र में एक ट्रक अनियंत्रित होकर कार से टकरा गया, जिसमें कोदई के रहने वाले एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर है। घायलों का इलाज लखनऊ के लोक बंधु हॉस्पिटल में चल रहा है। हादसा लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ।  सभी लोग अपने सफारी गाड़ी में सवार होकर जयपुर के मानसरोवर से शादी समारोह में शामिल होने के लिए सीवान अपने पैतृक गांव कोदई आ रहे थे। तभी यूपी के उन्नाव, हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर लखनऊ से आगरा जा रहे अनियंत्रित ट्रक विपरीत दिशा से सफारी कार में जाकर टकरा गया। 

घटना के बाद हसनगंज इंस्पेक्टर अखिलेशचंद्र पांडे दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर सभी मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लखनऊ लोक बंधु हॉस्पिटल भेज दिया। जबकि दो लोगों की गंभीर स्थिति में इलाज चल रही है। घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि लखनऊ से आगरा जा रहे ट्रक ड्राइवर को नींद आ गई, जिसके बाद कंटेनर लिए ट्रक सीधा सामने से जा रही सफारी गाड़ी में घुस गया। सड़क हादसे में सभी मृतक सीवान जिले के पचरुखी थाना क्षेत्र के कोदई गांव निवासी एक ही परिवार के रहने वाले है। इनमें 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 2 लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। 

मृतकों में ये लोग शामिल

हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की पहचान पचरुखी के कोदई रहने वाले शिवशंकर मिश्र के बेटे अखिलेश मिश्र (उम्र 40), उनकी पत्नी बबिता देवी (उम्र 38), बेटी प्रियांशी (उम्र 12) और भतीजी ज्योति (उम्र 18) के रूप में हुई है। जबकि गंभीर रूप से घायलों में रूपम कुमार और संतोष मिश्रा के रूप में हुई। मृतक अखिलेश मिश्र अपने छोटे भाई विकास मिश्र की शादी में जयपुर के मानसरोवर से गांव जा रहे थे। शादी 22 जून को होनी थी, लेकिन शादी का माहौल मातम में बदल गया।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.