Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों समेत 3 दोस्तों की मौत

महाराष्ट्र सड़क हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। ताजा मामला सांगली का है, जहां हुए दो भीषण सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत हो गई है। पहली दुर्घटना सांगली जिले के जाट तालुका के कोसारी गांव में हुई है, जहां एक बाइक पर 4 युवक सवार होकर अपने गांव जा रहे थे। इसी बीच बाइक अनियंत्रित होकर खाई में गिर पड़ी। इस हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि चौथा ICU में एडमिट है।

हादसे का शिकार हुए सभी चार युवक दोस्त हैं और एक दूसरे के पड़ोस में रहते थे। एक साथ हुई तीन दोस्तों की मौत के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। ये चार दोस्त एक ही बाइक पर सवार थे। हादसा उस समय हुआ जब बिरनाल नाले के पास बाइक अनियंत्रित होकर सड़क से उतर एक खाई में जा गिरी। इस हादसे में अजीत भोसले (22) की मौके पर ही मौत हो गई और मोहित तोर्वे (21) और राजेंद्र भाले (22) ने हॉस्पिटल जाते हुए रास्ते में दम तोड़ दिया। चौथा दोस्त संग्राम तोर्वे (16 साल) गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए जाट ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक ही परिवार 5 लोगों की गई जान

दूसरी दुर्घटना भी सांगली जिले की है, जहां पुणे-बेंगलुरू राजमार्ग पर एक कार और कंटेनर की आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक कार सांगली के कासेगांव इलाके में येवलवाड़ी कांटे के पास कोल्हापुर में पुणे से जयसिंहपुर जा रही थी। कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे कंटनेर से टकरा गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार में फंसे शवों को बाहर निकालने के लिए कटर मशीन बुलानी पड़ी थी।

मृतकों में ये लोग शामिल

सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान अरिंजय शिरोटे (35), स्मिता शिरोटे (38), पूर्वा शिरोटे (14), सुनेशा शिरोटे (10) और वीरू शिरोटे (4) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि ये हादसा उस हुआ जब अरिंजय शिरोटे जयसिंहपुर में अपने रिश्तेदारों से मिलने जा रहे थे।

6 मई को सड़क हादसे में  7 की मौत

महाराष्ट्र में सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं। 6 मई को महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले की कोपरगांव तहसील में कंटेनर रिक्शे से टकरा गया। इस हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जानकारी के मुताबिक कोपरगांव तहसील के दौच खुर्द इलाके में जगदे फाटा कोपरगांव हाईवे पर पगारे वस्ती के पास रिक्शे को एक कंटेनर ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि रिक्शा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। 

टेंपो और पिकअप के बीच टक्कर में 6 लोगों की मौत

इससे पहले महाराष्ट्र के नासिक जिले में एक टेंपो को पिकअप वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी थी, जिससे टेंपो में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये हादसा मालेगांव तालुका के चंदनपुरी के पास हुआ था। दरअसल, चालीसगांव तालुका के मुंदखेडा के रहने वाले श्रद्धालु चंदनपुरी के खंडेराव महाराज का दर्शन कर टेंपो से लौट रहे थे, तभी गिगाव फाटा से आ रहे एक पिकअप वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे टेंपो में सवार छह लोगों की मौत हो गई थी। जबकि चार लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.