Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

2 बसों के बीच हुई जबरदस्त टक्कर, 30 घायल, वायरल हो रहा वीडियो

तमिलनाडु में सड़क हादसों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। ताजा मामला सलेम का है, जहां दो बसों के बीच आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। हादसे में 30 लोग घायल हो गए, जिनमें से तीन की हालत गंभीर है। घटना दुर्घटनाग्रस्त बस में लगे CCTV में कैद हो गई, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। मंगलवार शाम को एडप्पाडी से आ रही एक निजी बस तिरुचेंगोडे से आ रहे एक अन्य बस से टकरा गई।

दुर्घटना के फुटेज में बस दिखाई दे रही है, जिसमें कैमरा लगा था। तेज गति से जा रही बस विपरीत दिशा से आ रही दूसरी बस से टकरा गई। इससे बस के ड्राइवर कैबिन में बैठे यात्री और ड्राइवर उछलकर गिर पड़े। टक्कर इतनी तेज थी कि बस में सवार कई लोग विंड स्क्रीन पर आकर गिर गए। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बस ड्राइवर अपनी लेन में आराम से बस गाड़ी चला रहा था, लेकिन सामने से एक बस गलत लेन में आ गई, जिससे दोनों की जोरदार टक्कर हो गई।

ड्राइवर के सिर में घुसे कांच 

हादसे के दौरान बस का ड्राइवर, कंडक्टर और एक अन्य यात्री बस के आगे के शीशे से टकराए। शीशा टूट गया और उसके कुछ टुकड़े ड्राइवर के सिर में घुस गए हैं। इसके बाद वे किसी तरह अपने आप को संभालते दिखाई दे रहे हैं। सड़क पर बारिश का पानी दिखाई दे रहा है। हादसा होते ही आसपास के लोग घायलों को संभालने पहुंचते दिखाई दे रहे हैं। पीड़ितों को सलेम और एडप्पाडी के सरकारी और निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

वायरल वीडियो

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.