Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

दर्दनाक: नहर में गिरी बारातियों से भरी कार, 5 लोगों की मौके पर ही मौत

देश में सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं। ताजा मामला महाराष्ट्र के औरंगाबाद का है, जहां बारातियों से भरी कार नहर में गिर गई। हादसे में 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं 2 लोग घायल हो गए हैं। हादसा हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के अकौनी गांव में हुआ है। जानकारी के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी, जो पुल की दीवार को तोड़ते हुए 25 फीट नीचे नहर में जा गिरी। हादसे में कार में सवार 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 लोग की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के वाराणसी भेजा गया है। 

सभी मृतक झारखंड के छतरपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे, जो औरंगाबाद के नवीनगर गए थे। मृतकों में छतरपुर के खातिन के रहने वाले रंजीत कुमार, खजुरी के रहने वाले अभय कुमार, सड़मा के अक्षय कुमार, छतरपुर के शुभम कुमार और बबलू कुमार शामिल हैं। लोगों के मुताबिक बिहार के नबीनगर के दीघा गांव में बारात में शामिल होने के बाद सभी एक कार से लौट रहे थे। इसी बीच अकौनी गांव में कार अनियंत्रित होकर पास के नहर में पलट गई। इससे मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने अकौनी गांव के लोगों की मदद से किसी तरह वाहन में फंसे लोगों के शव को बाहर निकाला। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इससे पहले महाराष्ट्र के बीड जिले की आष्टी तहसील में एक कार अनियंत्रित होकर 60 फुट गहरी खाई में गिर गई, जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है। मरने वाले चारों एक ही परिवार से हैं। घायल शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसका इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.